सीतापुरः AAP में शामिल हुए भाकियू के जिलाध्यक्ष विवेक तिवारी

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 01 Sep, 2020 08:12 AM

sitapur district president of bhakiyu joined vivek tiwari in aap

उत्तर प्रदेश में सीतापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के किसान यूनियन मोर्चा के अध्यक्ष विवेक तिवारी ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ आज आम आदमी पार्टी की प्राथमिक

सीतापुरः  उत्तर प्रदेश में सीतापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के किसान यूनियन मोर्चा के अध्यक्ष विवेक तिवारी ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ आज आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। आप प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विकास नीतियों से प्रभावित होकर उत्तर प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी , कांग्रेस व अन्य दलों से जुड़े लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है। इसी कड़ी में रमाकान्त तिवारी के पुत्र विवेक तिवारी ने अपने साथियों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।      

सीतापुर विधानसभा के रहने वाले विवेक तिवारी सीतापुर राष्ट्रीय लोक मंच पार्टी के पूर्व जिलाअध्यक्ष रह चुके है। वर्तमान में किसान यूनियन मोर्चा के अध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी सीतापुर में कार्यरत है। विवेक तिवारी ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने शिक्षा, स्वास्थ, बिजली, पानी के क्षेत्र में ऐतिहासिक काम करके आम आदमी जीवन बेहतर किया है, उसी तरह उत्तर प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बने जिससे यहा के लोगों को दिल्ली की तरह सुविधा मिल सके। इसी उम्मीद के साथ आज मैं और मेरे कई साथी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!