शिवपाल ने की समझौते की पहल, कहा- अगर 'नेता जी' को सम्मान मिले तो अखिलेश से बन सकती है बात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Jun, 2017 09:56 AM

shivpal initiative of agreement said if leader gets respect then

सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अखिलेश की ओर समझौते का हाथ बढाया है। शिवपाल ने गुरुवार को कहा....

लखनऊः सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अखिलेश की ओर समझौते का हाथ बढाया है। शिवपाल ने गुरुवार को कहा  ''नेताजी का अपमान करने के बाद अखिलेश यादव के सारे विकास कार्य धूमिल पड़ गए और यदि अब भी नेताजी को उचित सम्मान मिले तो आपस में हमारा समझौता हो सकता है।'' बता दें कि शिवपाल ने यह बात मलिहाबाद के कसमण्डी कलां गांव स्थित ज्ञानदीप इण्टर कालेज में कही। जहां वह आम की दावत में शामिल होने आए थे।

बहकावे में आकर अखिलेश ने किया नेता जी का अपमान
शिवपाल ने आगे कहा कि चाहें जितना विकास कार्य करा लिया जाए मगर किसी का अपमान किया तो फिर गए काम से। नेताजी का अपमान करने के बाद अखिलेश यादव के सारे विकासकार्य धूमिल पड़ गए। जिसका नतीजा ये निकला कि पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही शिवपाल ने अखिलेश को घमण्डी बताते हुए कहा कि कुछ चापलूसों और कानाफूसी करनें वाले लोगों के बहकावे में आकर उन्होनें नेताजी को अपमानित कर दिया।

अखिलेश को अपना वादा पूरा करना चाहिए
शिवपाल ने कहा अखिलेश ने वायदा किया था कि गत चुनावों में अगर पार्टी हारी तो वह पार्टी और सरकार की कमान नेताजी को सौंप देगें, लेकिन अभी तक इस ओर कोई भी पहल नहीं की गई। अगर अभी भी नेताजी का सम्मान वापस कर दिया जाए तो हमारा आपसी समझौता हो सकता है। वह यहां करीब सवा घण्टे यहां रूके। शिवपाल ने मलिहाबाद की बागों की विभिन्न किस्मों के आम का स्वाद लेनें के साथ ही युवाओं को संघर्ष के लिए तैयार रहने की सीख दी।

शिवपाल ने की थी सेकुलर फ्रंट लॉन्च करने की घोषणा
बता दें कि शिवपाल यादव ने 31 मई को समाजवादी सेकुलर फ्रंट को लॉन्च करने की बात की थी। इसके लिए उन्होंने 6 जुलाई को सम्मेलन भी बुलाने का एलान किया था।  उस समय शिवपाल ने कहा था कि समाजवादी सेकुलर फ्रंट की पूरी तैयारी हो चुकी है, 6 जुलाई को सम्मेलन के दौरान इसका एलान किया जाएगा। इसमें 1 लाख लोग आएंगे। सभी पुराने समाजवादी भी आएंगे। अभी ये समाजवादियों का मोर्चा है। चुनाव के बारे में फैसला नेता जी लेंगे। नया ऑफिस वहीं होगा, जहां हम रहेंगे और जहां नेता जी कहेंगे। नेताजी जहां रुक जाते हैं, वहीं से समाजवाद की शुरुआत होती है।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!