आजम खान के जल्द स्वस्थ होने की शमशाबाद ने मांगी दुआ, कहा- सरकार के रवैया से आहत है जनता

Edited By Ramkesh,Updated: 13 May, 2021 08:30 PM

shamshabad pray for azam khan s quick recovery

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारूकी और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा सांसद आजम खान की जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, भाजपा सरकार...

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारूकी और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा सांसद आजम खान की जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, भाजपा सरकार जाजम खान को फर्जी मुकदमें में फसाने का काम किया है समय आने पर इसका जवाब समाजवादी पार्टी देगी। उन्होंने कहा भाजपा सरकार के रवैया से प्रदेश की जनता काफी परेशान है आने वाले समय सपा की सरकार बनेगी।फिर इसका जवाब दिया जाएगा।

बता दें कि समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान को कोरोना की वजह से 9 मई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है वे जमीन घोटाले समेत कई आरोपों में संलिप्त है।  मेदान्ता अस्पताल के डॉ राकेश कपूर ने बताया कि उनके बाई लेटरल लंग्स में कोविड निमोनिया पाया गया था। दो दिन में जब उनकी सीवियरिटी और डिजीज बढ़ी तो उनकी ऑक्सिजन रिक्वायरमेंट भी बढ़ गई थी, जिसके कारण उनको ICU में भी शिफ्ट करना पड़ा है फिलहाल उनका इलाज अभी भी चल रहा है जबकि बेटे की सेहत पर डॉक्टरों ने संतोष व्यक्त किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!