परिवार के 7 लोगों को कुल्हाड़ी से काटते वक्त 2 माह की गर्भवती थी शबनम, महज 17 वर्ष थी उम्र

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 21 Feb, 2021 01:57 PM

shabnam was 2 months pregnant while cutting 7 family members with an ax

उत्तर प्रदेश अमरोहा का वह 13 साल पहले हुआ भयानक कांड जिसे कोई भूला नहीं सकता। जिसमें प्यार में पागल हुई शबनम ने अपने परिवार के 7 सदस्यों को बेरहमी से...

लखनऊः उत्तर प्रदेश अमरोहा का वह 13 साल पहले हुआ भयानक कांड जिसे कोई भूला नहीं सकता। जिसमें प्यार में पागल हुई शबनम ने अपने परिवार के 7 सदस्यों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। वहीं रामपुर जेल में बंद शबनम की फांसी का समय पल-पल करके करीब आता जा रहा है। बता दें कि सलीम की प्यार में पागल हुई शबनम ने जब इस भयानक घटना को अंजाम दिया था तब वह दो महीने की गर्भवती थी। शबनम ने जेल में ही बच्चे को जन्म दिया।

अमरोहा जिले के बावनखेड़ी निवासी शिक्षक शौकत अली अपनी पत्नी हाशमी, बेटा अनीस, राशिद, पुत्रवधु अंजुम, बेटी शबनम व 10 महीने के मासूम पौत्र अर्श के साथ रहते थे। इकलौती बेटी शबनम एमए पास करने के बाद शिक्षामित्र हो गई। शबनम का प्रेम प्रसंग गांव के ही 8वीं पास युवक सलीम से शुरू हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजनों को यह मंजूर नहीं था। इश्क का भूत ऐसा सवार हुआ कि शबनम ने अपने प्रेमी सलीम के साथ मिलकर परिवार के सात लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वारदात के चार दिन बाद पुलिस ने प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया था।

 


 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!