कोरोना से वरिष्ठ पत्रकार का निधन, प्रियंका वाड्रा ने पत्रकारों के बीमा की उठाई मांग

Edited By Umakant yadav,Updated: 08 May, 2020 02:26 PM

senior journalist dies from corona priyanka vadra raised demand for insurance

कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश में पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा के वरिष्ठ पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से पंकज...

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश में पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा के वरिष्ठ पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से पंकज कुलश्रेष्ठ के परिवार को पूरी तरह से आर्थिक मदद और सभी पत्रकारों के लिए एक बीमा कवर की घोषणा करने की बात कही है।
PunjabKesari
वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि, “कोरोना की चपेट में आए आगरा के वरिष्ठ पत्रकार श्री पंकज कुलश्रेष्ठ जी की मृत्यु की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। भावपूर्ण श्रद्धांजलि। उनके परिजनों व पत्रकार जगत के मित्रों के साथ मेरी संवेदनाएं। पत्रकार जन इस संकट में हम तक सूचनाएं पहुंचाने का महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं। पंकज कुलश्रेष्ठ जी के परिवार को पूरी तरह से आर्थिक सहायता व सभी पत्रकारों के लिए एक बीमा कवर की घोषणा उत्तर प्रदेश की सरकार को करनी चाहिए।”
PunjabKesari
आगरा में डिप्टी न्यूज एडिटर के पद पर थे कार्यरत
बता दें कि आगरा के वरिष्ठ पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ का निधन हो गया है। कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने के बाद उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। बताया जाता है कि कोरोना की चपेट में आए पंकज की हालत ज्यादा खराब होने पर बुधवार को उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। वह आगरा में डिप्टी न्यूज एडिटर के पद पर कार्यरत थे। 

गुरुवार को पंकज ने तोड़ा दम
एसएन मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने पंकज कुलश्रेष्ठ की मृत्यु का कारण उन्हें सांस की बीमारी बताया है। कोरोना होने पर यह और बढ़ गई। सांस लेने में तकलीफ होने लगी। यह इतनी बढ़ी कि वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। गुरुवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!