देखिए तस्वीरें: कांटों के बिस्तर पर सोता है ये बाबा, बिछौना देख मुंह से निकल जाती है आह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Jan, 2018 01:12 PM

see photos this baba sleeps on the thorns bedding

18 साल की उम्र में की गई गलती का इस तरह से पश्चाताप करते हुए शायद ही आपने किसी को देखा होगा।

इलाहाबाद: 18 साल की उम्र में की गई गलती का इस तरह से पश्चाताप करते हुए शायद ही आपने किसी को देखा होगा। दरअसल हम बात कर रहे हैं कांटों की शैय्या पर सोने की सिद्धि प्राप्त कर चुके बाबा लक्ष्मण राम की। जो 18 साल पहले की गई गलती का इस तरह से पश्चाताप कर रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि आगरा के रहने वाले बाबा लक्ष्मण राम ने बताया कि 18 साल की उम्र में गलती से मुझसे गौ हत्या हो गई थी। उसके बाद से ही मैं कांटों की शैय्या को अपना बिछौना बनाकर पश्चाताप करने का प्रयास कर रहा हूं। मुझे दर्द होता है, लेकिन मैं सहन कर लेता हूं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि माघ और कुंभ में हर साल मैं यहां आता हूं। लोग जो चढ़ावा चढाते हैं, उसे मथुरा में गायों की देख-रेख में इस्तेमाल करते हैं। साथ ही भंडारा भी चलाते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार 6 दिन पहले यहां आया हूं और माैनी अमावस्या पर अक्षयवट मार्ग पर पहले दिन कांटों की शैय्या पर लेटा हूं।
PunjabKesari
वहीं जब इस बारे में प्रत्यक्षदर्शियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मौनी अमावस्या पर मेले में एक बाबा को कांटों की शैय्या को अपना बिछौना बनाए देखकर सभी हौरान हो गए। हमने बाबा को जैसे ही कांटों पर लेटा देखा तो नजर एकदम रुक सी गई। आैर भी लाेग जब बाबा काे कांटों पर लेटे देखते हैं ताे उनके भी मुंह से आह निकल जाती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!