AAP सांसद संजय सिंह बोले- "आदित्यनाथ जी क्या आपके राज में दलित होना गुनाह है?"

Edited By Umakant yadav,Updated: 28 Oct, 2020 02:25 PM

sanjay singh said  adityanath ji is it a crime to be a dalit under your rule

आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए सवाल किया कि, क्या आपके राज में दलित समाज में पैदा होना गुनाह है?

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए सवाल किया कि, क्या आपके राज में दलित समाज में पैदा होना गुनाह है?

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि, “आदित्यनाथ जी क्या आपके राज में जाटव बाल्मीकी पासी सोनकर दलित समाज में पैदा होना गुनाह हो गया है? कहीं दलित की पीट-पीट कर हत्त्या कर दी गई कहीं दलित का घर जला दिया गया “यही है भाजपा के सबका साथ सबका विकास नारे का सच।”

गौरतलब है कि शनिवार को अमेठी में जामों थाना क्षेत्र के सरमे गांव में एक दलित परिवार के घर को दबंगो द्वारा जला दिया गया। जिससे घर में रखा अनाज, गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। दलित परिवार का गांव के दबंगों द्वारा विवाद चल रहा था। जिसके बावजूद पुलिस पीड़ित परिवार को ही परेशान कर रही है। इतना ही नहीं मुजफ्फरनगर के मंजूरपुर थाने के नरा गांव में भी दबंगों द्वारा जबरन घर में घुसकर बुजुर्ग दलित महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बीते दिनों हाथरस में दलित बेटी के साथ हैवानियत की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है।               

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!