BJP पर भड़के संजय सिंह, कहा- उद्योगपतियों की गुलाम सरकार सिर्फ किसानों की लाशें गिन रही

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 04 Jan, 2021 08:07 PM

sanjay singh furious at bjp said the slave government of industrialists

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के बंबा रोड स्थित श्मशान में लेंटर गिरने से हुई 25 लोगों की मौत पर आम आदमी पार्टी के सांसद व प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि ये कोई हादसा नहीं...

लखनऊः उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के बंबा रोड स्थित श्मशान में लेंटर गिरने से हुई 25 लोगों की मौत पर आम आदमी पार्टी के सांसद व प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि ये कोई हादसा नहीं, यह हत्या है। योगी सरकार में जारी निविदा प्रक्रिया के भ्रष्टाचार से महज 15-20 दिन पहले बना लेंटर गिर गया और ऐसी दुखद घटना घटी। ऐसे में इस भ्रष्टाचार में संलिप्त हर व्यक्ति पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेजा जाना चाहिए। दोषी चाहे जो भी हों, नेता, अफसर या ठेकेदार। उन्होंने कहा कि जनता सब पर कार्रवाई चाहती है।

मृतकों के परिवार को मिले एक-एक करोड़ का मुआवजा
इसके साथ ही उन्होंने  मृतकों के परिवार को एक-एक करोड़ का मुआवजा देने की मांग उठाई व घायलों को इलाज एवं पुनर्वास के लिए 10 से 15 लाख रुपये दिए जाने की मांग भी की। इसके साथ ही कहा कि इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच हो। एसआईटी गठित करके जांच का कोरम न पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता यह जानना चाहती कि सरकार मामले की जांच किस एजेंसी से कराएगी।

उद्योगपतियों की गुलाम सरकार को किसानों की पीड़ा से कोई मतलब नहीं
वहीं किसान आंदोलन पर सिंह ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा की उद्योगपतियों की गुलाम सरकार को किसानों की पीड़ा से कोई मतलब नहीं है। संवेदनहीन सरकार सिर्फ लाशें गिनने का काम कर रही है। सोमवार को हो रही केंद्र सरकार एवं किसानों की वार्ता को अंतिम मानकर मोदी सरकार से तीनों किसान कानून वापस लेने की अपील की। कहा कि किसानों की इस लड़ाई में आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अन्नदाताओं के साथ है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!