संगीत सोम की धमकी- गुंडई करने वाले एक-एक को सबक सिखा दूंगा, अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 17 Aug, 2022 12:44 PM

sangeet som threatens i will teach a lesson to every one who commits

लखनऊ: यूपी में भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम हर बार की तरह इस बार भी अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि गुंडई करने वाले एक-एक को सबक सिखा दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं। मेरी ताकत...

लखनऊ: यूपी में भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम हर बार की तरह इस बार भी अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि गुंडई करने वाले एक-एक को सबक सिखा दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं। मेरी ताकत कम नहीं हुई है।

दरअसल, संगीत सोम मेरठ के सरधना में 15 अगस्त को ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मंच से कहा कि आज का ये कार्यक्रम ‘एक शाम शहीदों के नाम’ और इस कार्यक्रम की व्यवस्था को खराब करने की कोई कोशिश न हो क्योंकि कस्बे के लिए यह इज्जत की बात है। इसमें सभी जाति और धर्म के लोग हिस्सा लेते हैं। हिंदू मुसलमान मिलकर के कार्यक्रम करते हैं।

संगीत सोम ने कहा, “मैं पिछले 3 महीने से देख रहा हूं और मुझे जानकारी भी मिली है कि 10 साल बाद कुछ लोग फिर गुंडई करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मंच के माध्यम से मैं उन लोगों को आगाह करना चाहता हूं कि मैं यहां से गया नहीं हूं अभी। अगर किसी ने कस्बे में हालात खराब करने की कोशिश की तो आप जानते हैं कि संगीत सोम कस्बे में ही है। गुंडई करने वालों का इलाज करने में देर नहीं लगेगी।”

उन्होंने कहा कि कस्बे में सभी हमेशा एक साथ मिलजुल कर रहे हैं, लेकिन इस स्थिति को खराब करने की कोशिश हो रही है। ”जब भी किसी आदमी ने कस्बे में शांति बिगाड़ने की कोशिश की तो आपको पता है कि उनका क्या हाल किया था और अब क्या करूंगा। मेरी ताकत में कमी नहीं आई है। अगर किसी को लगता है कि संगीत सोम ताकत में कमजोर हो गया है तो अभी भी 100 विधायकों के बराबर अकेला हूं मैं।”

बता दें कि संगीत सोम पश्चिमी यूपी में बीजेपी का बड़ा चेहरा माने जाते हैं। वह यूपी 2022 विधानसभा चुनाव में सरधना से जीत की हैट्रिक लगाने में कामयाब नहीं हो पाए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!