नन्हें कोरोना योद्धा अदनान को सलाम...गुल्लक तोड़कर सीएम राहत कोष में दिए 5100 रूपए

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 May, 2020 02:38 PM

salute to the little corona warrior adnan   broke the bank and gave 5100

कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर जंग लड़ रहा है। ऐसे में बहराइच के 6 वर्षीय नन्हें कोरोना योद्धा ओवेश अदनान ने पॉकेट मनी का गुल्लक तोड़कर मुख्यमंत्री राहत कोष में 5100 रूपए जमा कराने के लिये उप जिला अधिकारी को सौंपे। इस नन्हें बालक के...

बहराइचः कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर जंग लड़ रहा है। ऐसे में बहराइच के 6 वर्षीय नन्हें कोरोना योद्धा ओवेश अदनान ने पॉकेट मनी का गुल्लक तोड़कर मुख्यमंत्री राहत कोष में 5100 रूपए जमा कराने के लिये उप जिला अधिकारी को सौंपे। इस नन्हें बालक के प्रयास कि लोगों ने प्रशंसा की है।

कोरोना महामारी के चलते एक ओर उद्योगपति अधिकारी कर्मचारी नेता मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि भेज रहे हैं। मीडिया में चल रही खबरों को देखकर यूकेजी में पढ़ने वाले एक 6 वर्षीय बालक ओवैस अदनान ने अपना पॉकेट मनी का गोलक तोड़ डाला और उसमें काफी दिनों से इकट्ठा किए गए 5100 रुपए निकाल कर मुख्यमंत्री राहत कोष अकाउंट के नाम ड्राफ्ट बनवा कर उप जिला अधिकारी नानपारा राम आसरे वर्मा को सौंपा।

वहीं मीडिया से रूबरु हुए ओवेश अदनान से पत्रकारों ने पूछा कि पैसा कहां से लाए हो क्यों दे रहे हो तो नन्हे बालक ने बताया कि उसने काफी दिनों से ईद से संबंधित कपड़ा आदि लेने के लिए गोलक में पैसे इकट्ठा किए थे देश में बीमारी फैल रही है। लोग परेशान हैं इसलिए वह अपना पैसा गरीबों की मदद के लिए दे रहा है। 

साथ ही यह भी कहा कि वह अब ईद नहीं मनाएगा और दुआ करेगा कि देश से बीमारी समाप्त हो इसके बाद ही त्यौहार मनाएगा। अदनान ने बताया कि उसके पापा डॉ. शकील अंसारी महामारी को देखते हुए गरीब परेशान लोगों की मदद घर-घर जाकर कर रहे है इसी से प्रेरणा मिली उसने भी गरीबों की मदद की ठान लिया l

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!