विपक्ष पर बरसे साक्षी महाराज, पत्थरबाजी को लेकर फेसबुक पोस्ट पर लिखी ये बात

Edited By Ramkesh,Updated: 12 Jun, 2022 04:11 PM

sakshi maharaj rained on the opposition wrote this regarding stone pelting

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। साक्षी महाराज ने जुमे की नमाज के बाद यूपी के अलग अलग जनपदों में हुई हिंसा को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ध्यान से देखिए इन...

उन्नाव: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। साक्षी महाराज ने जुमे की नमाज के बाद यूपी के अलग अलग जनपदों में हुई हिंसा को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा है कि शुक्र मनाओ कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी का शासन है अगर यह ना होते तो कल क्या होगा इसका अंदाजा लगाना मुश्किल होता।

PunjabKesari

उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में विपक्ष को घेरते हुए लिखा है की अगर अखिलेश मियां, राहुल मियां, ममता मियां की सरकार होती तो क्या होता, हिंदुओं यह लोग कभी आपको अमन चैन से सोने नहीं देंगे अब वक्त इनको जवाब देने का है।  साक्षी महाराज ने इस से पहले की हुई पोस्ट को याद दिलाते हुए लिखा है की मैंने पहले ही आपसे कहा है, अब भी कह रहा हूं अपनी आत्मरक्षा के लिए जरूरी सामान रखना आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि एकजुट हो कर मोदी योगी अमित शाह का साथ दे। उन्होंने दंगाइयों पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग देश के नहीं हुए वह आपके क्या होंगे। प्रयागराज में एडीजी की गाड़ी के ऊपर हमला हुआ कई अधिकारी चोटिल हुए हैं ये कानून के मानने वाले नहीं है।   मुझे आपका साथ चाहिए मैं आपकी लड़ाई अंतिम सांस तक लडूंग। बता दें कि नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद पार्टी ने कुछ नेताओं के लिए बयान बाजी करने पर रोक लगा दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!