मानवता शर्मसारः सो रहे कुत्ते पर बना दी सड़क, गर्म डामर के नीचे दबकर तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 13 Jun, 2018 02:15 PM

road made on a dog who is asleep drowning under the hot asphalt

आगरा में सड़क बनाने वाले कर्मचारियों की सरेराह दरिंदगी देखने को मिली है। जिसे सुनकर और देखकर हर किसी का दिल कांप उठेगा। जी हां सड़क बनाने वाली कंपनी ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार करते हुए एक सड़क किनारे सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही सड़क बना दी। उसपर...

आगराः आगरा में सड़क बनाने वाले कर्मचारियों की सरेराह दरिंदगी देखने को मिली है। जिसे सुनकर और देखकर हर किसी का दिल कांप उठेगा। जी हां सड़क बनाने वाली कंपनी ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार करते हुए एक सड़क किनारे सो रहे कुत्ते के ऊपर ही सड़क बना दी। उसपर गर्म डामर बिछा दिया। जिससे कुत्ते ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
इस मामले ने किया मानवता को शर्मसार
मानवता को शर्मसार करता हुआ ये मामला थाना ताजगंज के फूल सैय्यद चौराहे का है। यहां सड़क बना रही कंपनी ने सड़क किनारे सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही सड़क बना दी।  घटना की जानकारी होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया और थाना ताजगंज में तहरीर दी।
PunjabKesari
सो रहे कुते पर डाला गर्म डामर और कंक्रीट  
दरअसल आगरा के फतेहाबाद रोड पर पीडब्ल्यूडी द्वारा आर.पी. इंफ्रास्ट्रेक्चर कंपनी को सड़क बनाने का ठेका दिया गया था। मंगलवार रात जब कंपनी के कर्मचारी सड़क बना रहे थे, तो अंधेरे की वजह से सड़क किनारे लेटे हुए कुत्ते के ऊपर ही डामर और कंक्रीट डाल दी गई। गर्म डामर पड़ने से कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। जब राहगीरों ने कुत्ते की लाश का इतना बुरा हाल देखा, तो वहां हंगामा होने लगा। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पीएफए के अधिकारियों को बुला लिया। 
PunjabKesari
हिंदूवादी संगठन ने पुलिस को कपंनी के खिलाफ दी तहरीर 
वहीं हंगामे के बाद आनन-फानन में कम्पनी के कर्मचारियों ने जेसीबी लगवाकर गड्ढा खुदवाया और कुत्ते को दफना दिया। हिंदू संगठन के महानगर अध्यक्ष गोविंद पराशर ने पीएफए के साथ थाना ताजगंज में कम्पनी के खिलाफ तहरीर दी है। कंपनी को इस मामले में नोटिस भी भेजा गया है।

IPC की धारा 428 429,11 के तहत मुकदमा दर्ज 
इस मामले में पीएफए की अध्यक्ष मेनका गांधी की दखल के बाद आगरा के थाना ताजगंज में आईपीसी की धारा 428 429,11 में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। वहीं कुत्ते को दफना दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!