दादा-पौत्री की हत्या का खुलासाः पति बोला- कई लोगों से थे पत्नी के संबंध, मुझे नहीं डालती थी घास

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Dec, 2019 11:46 AM

revealing murder of grand grand daughter accused husband said

मैनपुरी के दिलदहला देने वाले दादा और पौत्री हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस मामले का खुलासा करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई थी? जब मामले की जांच की गई तो सामने आया कि पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध थे और वह ससुराल नहीं जाती थी...

मैनपुरीः मैनपुरी के दिलदहला देने वाले दादा और पौत्री हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस मामले का खुलासा करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई थी? जब मामले की जांच की गई तो सामने आया कि पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध थे और वह ससुराल नहीं जाती थी। पति अपने साथी की मदद से दीवार को कूद कर घर में घुस गया और पत्नी से शारीरिक संबंध बनाए उसके बाद साथी भी संबंध बनाना चाहता था। जिसका विवाहिता ने विरोध किया और शोर मचाया। तभी आंगन में सो रहे दादा जग गए जिन्होंने पोती को बचाने का प्रयास किया तो उनके सिर पर प्रहार कर किया और बाद में गमछे से गला दबा कर हत्त्या कर दी। कहीं राज न खुल जाने के उद्देश्य से दोनों ने विवाहिता की भी गला घोट कर हत्या कर दी।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला ?
पूरा मामला कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम नौरंगपुर पुर से जुड़ा है। इस गांव के रहने वाले 75 वर्षीय दादा की 22 वर्षीय विवाहित पौत्री की शादी एटा की जसरथपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नगला उम्मेद निवासी संतोष कुमार से हुई थी। लेकिन वह 5 माह से अपने दादा के साथ मायके में रह रही थी। क्योंकि उसका पति शराबी किस्म का इंसान था। बीते दोनों वह बुलाने भी आया था, लेकिन दादा ने भेजने से इनकार कर दिया था। बुधवार की रात पति ने ससुराल के एक दोस्त नैपाल सिंह के साथ पहले तो शराब पी फिर योजना बनाई।
PunjabKesari
दादा-पौत्री की बेरहमी से की हत्या
योजना के तहत दोनों रात्र के अंधेरे में घर के बाहर आए। बाबा घर के आंगन में मच्छरदानी लगा कर सो रहे थे तो नातिन बरामदे में सो रही थी। तभी उसका पति संतोष घर में दीवार कूद कर घुस आया और पत्नी के साथ संबंध बनाए। इतने में नेपाल भी आया उसने भी रेप करने का प्रयास किया। जिसका विवाहिता ने विरोध किया। शोर सुनकर पास में सो रहे दादा जाग गए। जिन्होंने टॉर्च जला कर देखा तो उन्होंने आरोपियों को पहचान लिया। जिसके चलते आरोपियों ने बाबा के सिर पर प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद नातिन के साथ फिर से रेप किया गया। हत्या का राज न खुल जाए तो दोनों ने मिल कर पत्नी की भी गला दबा कर हत्या कर दी। शव को अर्धनग्न अवस्था छोड़ कर भाग जाने में सफल हो गए।

पुलिस के सिरदर्द बनी हुई थी दोनों हत्याएं
पुलिस के लिए दोनों हत्या सिरदर्द बनी हुई थी। शक के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति संतोष कुमार को हिरासत में लिया और उससे पुलिसिया लहजे से पूछताछ की तो पति ने सारी कहानी तोते तरह पढ़ दी। उसने बताया उसके पत्नी के 4-6 लोगों से अवैध संबंध थे। पत्नी को कई बार फोन पर अपने प्रेमियों के साथ बातचीत करते हुए देखा और कई बार अवैध संबंधों में लिप्त भी उसने देखा। उसने बताया कि मेरी पत्नी के अवैध संबंध मेरे गांव के कई लोगों से हो गए थे। थोड़े से विवाद में वह अपने मायके चली आई थी यहां पर भी वह अपने पुराने प्रेमियों से संबंध बनाती थी। जब भी उसे बुलाने जाते थे तो उसके बाबा भेजने से मना कर देते थे।

मामले में पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
बुधवार 17 तारीख को वह ससुराल पहुंचा, जहां केतु का निवासी नेपाल सिंह जो उसका दोस्त था उसकी पत्नी भी मर चुकी थी, से मुलाकात की और उसको भी अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए कह दिया। मेरी पत्नी को मेरे घर पर भेज दो तो आपके संबंध बनवा देंगे। दोनों ने पहले शराब पी और योजना के अंतर्गत रात के अंधेरे का फायदा उठाते घर में घुस गए थे, जहां दोनों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!