खुलासा: प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी मां ने रची थी मासूम के अपहरण की साजिश

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Aug, 2020 07:36 PM

revealed kalyugi s mother hatched a conspiracy to kidnap innocent child

जनपद के थाना मझौला क्षेत्र में लगभग 10 दिन पूर्व हुए 5 साल के बच्चे ध्रुव अपहरण मामले में आज पुलिस ने जो खुलासा किया..

मुरादाबाद: जनपद के थाना मझौला क्षेत्र में लगभग 10 दिन पूर्व हुए 5 साल के बच्चे ध्रुव अपहरण मामले में आज पुलिस ने जो खुलासा किया, उसने एक कलयुगी मां की तस्वीर समाज के सामने आ गई, इस कलयुगी मां ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर ये अपहरण का खेल रच डाला था।

बता दें कि पुलिस की गिरफ़्त में खड़ी ये वो कलयुगी मां है, जिसने अपने पांच साल के बच्चे ध्रुव के अपहरण का बड़ा खेल रच डाला था।  दरअसल घटना 7 अगस्त को उस समय सामने आई थी जब शाम को लाइन पार निवासी गौरव के बेटे के अपहरण होने से हड़कम्प मच गया था। जिसे लेकर पुलिस विभाग भी कुछ कहने से कतरा रहा था। परंतु पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्चे की बरामदगी का प्रयास कर रही थी। मीडिया भी लगातार मामले को उजागर कर रही थी। इससे पुलिस पर बच्चे की बरामदगी का दबाव बढ़ गया था। इसी दौरान पुलिस ने बच्चे को गाजिाबाद से बरामद कर लिया है।
PunjabKesari
लेकिन मुरादाबाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मीडिया के सामने बच्चे की मां और उसके प्रेमी अशफाक को पेश करते ही एक कलयुगी मां का चेहरा सामने ला दिया, इसने खुद कबूल किया कि अशफाक से उसकी जान पहचान सोशल मीडिया के फेस बुक पर हुई थी, उन लोगो ने तीस लाख की फिरौती इस लिए मांगी थी, ताकि वो लोग तेलंगाना में जाकर एक जिम खोलेंगे और शादी करके वही बस जाएंगे।

SSP प्रभाकर चौधरी के मुताबिक आरोपी अशफाक मूल रूप से तेलंगाना के ही रहने वाला है। वह लगातार इस महिला के सम्पर्क में था। वह गाड़ी लेकर अपहरण प्रकरण में ध्रुव को लेकर गाजियाबाद गया था। पुलिस ने उसकी सभी जगह की वीडियो फुटेज के आधार पर इसका खुलासा किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!