रामपुर: अश्लील वीडियो दिखा कर ब्लैकमेल करने वाला गैंग के तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

Edited By Ramkesh,Updated: 27 May, 2021 09:27 PM

rampur three vicious gang criminals arrested for showing pornographic videos

जिले में सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की अश्लील वीडियो/फोटो बनाकर धन की उगाही करने वाले गैंग के तीन शातिर अभियुक्तों को थाना मिलक पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। यह गैंग बड़ी चालाकी से काम करता था लोगों को मैसेंजर के जरिए जोड़ कर उनको अश्लील फोटो...

रामपुर: जिले में सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की अश्लील वीडियो/फोटो बनाकर धन की उगाही करने वाले गैंग के तीन शातिर अभियुक्तों को थाना मिलक पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। यह गैंग बड़ी चालाकी से काम करता था लोगों को मैसेंजर के जरिए जोड़ कर उनको अश्लील फोटो वीडियो दिखाकर उनको ब्लैक मेल करता था। इस गिरोह के 3 लोगों को  पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है और 7 लोगों के नाम और प्रकाश में आए हैं जिनको पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। बरहाल अभी इस गिरोह के गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि उन्होंने अब तक कितने लोगों से इस तरह से ठगी की है।

 इस मामले पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया 24 मार्च को कोतवाली मिलक पर एक कंप्लेंट आई जिसमें वादी सुरेश गंगवार ने बताया उनको नए नंबर से वीडियो कॉल आया जिस पर 1 मिनट का नंगी लड़की का वीडियो दिखाया गया।  उसके बाद उन्होंने फोन को काट दिया गया। दोबारा उनको फोन आया और उनसे 20 हज़ार रुपए की डिमांड की गई और स्क्रीनशॉट और नग्न लड़की के फोटो उनको व्हाट्सएप किए। इस संदर्भ में हमने कोतवाली मिलक में मुकदमा दर्ज किया पुलिस जांच में जुटी और कुछ लोगों के नाम प्रकाश में आए जिनको कल थाना मिलक क्षेत्र से गिरफ्तार हुए है। इसमें एक युवक आमिर है जो थाना कैथवाडा भरतपुर राजस्थान का निवासी है दूसरा है मुस्तकीम जो थाना कैथवाडा भरतपुर राजस्थान का निवासी है इमरान जो थाना टांडा रामपुर का निवासी है इन तीनों ने पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल किया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!