रामपुर: शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक शोषण

Edited By Ajay kumar,Updated: 18 Nov, 2019 05:09 PM

rampur physical abuse with a woman by pretending to marry

कोतवाली टांडा क्षेत्र ग्राम शहपुरा से ताजा मामला सामने आया है। जहाँ की निवासी एक युवती ने अपने पड़ोसी रियाजुददीन पर उसके साथ एक साल तक शादी का झांसा देकर शारिरिक संवंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है

रामपुर: कोतवाली टांडा क्षेत्र ग्राम शहपुरा से ताजा मामला सामने आया है। जहाँ की निवासी एक युवती ने अपने पड़ोसी रियाजुददीन पर उसके साथ एक साल तक शादी का झांसा देकर शारिरिक संवंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि  जब उसने आरोपी युवक रियाजुददीन से शादी का प्रस्ताव रखा तो वह शादी करने से मुकर गया और युवती व उसके परिजनों को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगा।

जिसके बाद युवती अपनी माँ को साथ लेकर थाने पहुँची और आरोपी युवक के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376,504,506 की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। युवती और उसका पड़ोसी रियाजुददीन का बराबर-बराबर मकान है और दोनों ही परिवार मेहनत मजदूरी करके अपना जीवन ज्ञापन कर रहे थे। इसी बीच युवती और उसके पड़ोसी रियाजुददीन के बीच प्यार परवान चढ़ गया और उसी प्यार को सच करने के लिए दोनों ने एक दूसरे के साथ साथ जीने मरने तक कि कसमें खाई और युवती पर अपने झूठे प्यार का जाल बिछाकर उसके साथ शारिरिक शोषण करने लगा।

 जब युवती ने आरोपी युवक के सामने अपनी शादी का प्रस्ताव रहा तो वह मुकर गया और उसको जान से मारने की धमकी देने लगा जिसके बाद युवती ने पूरा मामला अपनी माँ को बताया तो माँ के पैरों तले जमीन खिसक गई जिसके परिजनों ने घर की इज्ज़त को बनाये रखने के लिए उसको हर प्रकार शादी करने के लिए राजी की पर वह नही माना तब परिजन आरोपी के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376,504,506 की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

 इस मामले पर जानकारी देते हुए सीओ विद्याकिशोर ने बताया के ये पुत्री जलीस अहमद है इन्होंने एक मुकदमा पंजीकृत कराया है की मेरे साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा और अब शादी करने से मना कर रहा है। उन्होंने रियाजुददीन के बिरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है विबेचना कि जा रही है जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसके हिसाब से कार्यवाही के जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!