राजभर ने दिए गठबंधन तोड़ने के संकेत, कहा- आरक्षण के सवाल पर कोई समझौता नहीं

Edited By Deepika Rajput,Updated: 03 Jan, 2019 02:17 PM

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एनडीए गठबंधन तोड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा कि आरक्षण के सवाल पर कोई समझौता नहीं होगा।

वाराणसीः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एनडीए गठबंधन तोड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा कि आरक्षण के सवाल पर कोई समझौता नहीं होगा। अगर यूपी में ओबीसी के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारा नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ नहीं रहेंगे।

प्रधानमंत्री को मैं दिलवा दूंगा 2 लाख वोट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव वाराणसी की जगह ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से लड़ेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि बड़े नेता एक जगह से एक ही बार चुनाव लड़ते हैं। दोबारा वह दूसरी जगह चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि 27 प्रतिशत आरक्षण का 3 कैटेगरी में बंटवारा करके वाराणसी से ही प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा का चुनाव लड़े। मैं उन्हें 2 लाख वोट दिलवा दूंगा।

4 सालों में याद नहीं आए भगवान राम
यूपी में राम मंदिर के गिरते जनाधार के सवाल पर राजभर ने कहा कि राम मंदिर पर कोर्ट के फैसले का इंतजार भी वजह हो सकती है। चुनाव आने पर ही राम मंदिर का मुद्दा उठाकर चिल्लाया जाता है। धर्म संसद लगाया जाता है। 4 सालों में भगवान राम नहीं याद आए। जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आता या दोनों पक्ष एक साथ नहीं आ जाते तब तक मंदिर नहीं बनेगा।

शिवपाल को Z+ की सुरक्षा मिलना सत्ता का संरक्षण
बुलंदशहर और गाजीपुर की घटना पर उन्होंने कहा कि अधिकारी, जेलर से लेकर डिप्टी जेलर सब डरे हुए हैं। अपराधी बेलगाम है। जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं, उन पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। एक को सत्ता का संरक्षण मिलने पर दूसरा भी मांग लेता है।

उन्होंने कहा कि मुन्ना बजरंगी के हत्यारे राठी को मंत्री, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से ज्यादा सुरक्षा मिल रही है। जैसे उसी को सबसे ज्यादा खतरा है। शिवपाल को Z+ की सुरक्षा और मायावती का बंगला मिलना भी सत्ता का संरक्षण है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!