योगी पर फिर बरसे राजभर, कहा- हनुमानजी की जाति बताकर BJP को 50 सीट हरवाया

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 13 Dec, 2018 01:34 PM

rajbhar attack on cm yogi said

अपनी ही पार्टी की तरफ आक्रामक रूख अपनाए हुए ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि योगी ने हनुमान जी की जाति बताकर बीजेपी को राजस्थान में करीब 50 सीटों पर हरवा दिया...

सीतापुरः अपनी ही पार्टी की तरफ आक्रामक रूख अपनाए हुए ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि योगी ने हनुमान जी की जाति बताकर बीजेपी को राजस्थान में करीब 50 सीटों पर हरवा दिया।

राजभर इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ अपने चुनाव प्रचार के दौरान हनुमानजी की जाति बता रहे थे, जो बिलकुल उचित नहीं था। उनके द्वारा हनुमानजी को दलित बताने वाले बयान की वजह से बीजेपी उस क्षेत्र के आस-पास की 50 सीटें हार गई।

उन्होंने कहा कि जनता का गुस्सा एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ भी फूटा है, क्योंकि जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जांच के बाद ही किसी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज हो तो उस फैसले को मोदी सरकार ने अध्यादेश लाकर इसको पलट दिया और तत्काल एफआईआर दर्ज किए जाने का एक्ट लागू कर दिया। यह फैसला भी राज्यों में बीजेपी की हार की वजह बना।

राजभर ने कहा वैसे तो वह बीजेपी के साथ हैं, लेकिन फिर भी वह 80 की 80 लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को लड़ाने की तैयारी कर रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!