613 क‍िलो का घंटा लेकर अयोध्‍या पहुंची 'राजलक्ष्मी', रामलला को किया भेंट

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 08 Oct, 2020 03:35 PM

rajalakshmi  arrives in ayodhya with 613 kilo hours

उत्तर प्रदेश स्थित रामनगरी अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर निर्माण को लेकर भक्तों का उत्साह चरम पर है। रामलला के दानपात्र में अरबों रुपए जमा हो चुके हैं। वहीं लीगल

अयोध्याः उत्तर प्रदेश स्थित रामनगरी अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर निर्माण को लेकर भक्तों का उत्साह चरम पर है। रामलला के दानपात्र में अरबों रुपए जमा हो चुके हैं। वहीं लीगल राइट्स कौंसिल ऑफ इंडिया की महासचिव राजलक्ष्मी मांडा ने रामलला को 613 किलो का घंटा भेंट किया है।

बता दें कि ये घंटा 613 किलो वजनी एवं चार फीट आठ इंच ऊंचा तथा 3.9 फीट व्यास का है। जिसे रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को सौंपा गया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राजलक्ष्मी ने बताया कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, हर कोई अपना योगदान दे रहा है और इसी क्रम में रामलला की सेवा में यह भेंट भी अर्पित की गयी है। उन्होंने बताया कि इस घंटे से ओम की ध्वनि निकलेगी तथा कई किलोमीटर दूर  तक सुनायी देगी। इस अवसर पर रामघाट स्थित राम मंदिर निर्माण कार्यशाला में ट्रस्ट के महासचिव चंपतराय एवं ट्रस्ट के सदस्य तथा अयोध्या राज परिवार के मुखिया बिमलेंद्रमोहन मिश्र आदि मौजूद रहे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!