बाहुबली राजा भैया ने की चुनावी अभियान की शुरुआत, कौशांबी में पार्टी के पक्ष में किया प्रचार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Apr, 2019 10:21 AM

raja bhaiya did kausambi campaign in favor of his party

जनसत्ता पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के अलीपुर जीता में अपनी पार्टी के प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार के पक्ष में प्रचार किया।

कौशांबी: जनसत्ता पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के अलीपुर जीता में अपनी पार्टी के प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंदाज में जनता से सवाल किया कि अगर आपके क्षेत्र का भारतीय जनता पार्टी का सांसद समस्याएं ना सुने तो क्या आप पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर शिकायत कर सकते हैं ? इस पर जनता ने ‘नहीं’ कहकर जवाब दिया।

राजा भैया ने कहा कि कौशांबी और प्रतापगढ़ के कुंडा के बीच गंगा मैया ही हैं। आप जनसत्ता पार्टी के प्रत्याशी को चुनकर लोकसभा भेजें। अगर वह आपकी बात ना सुनें तो सीधे मुझसे शिकायत करें। उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी का लक्ष्य बिना भेदभाव सभी से न्याय करने का है। इससे पहले उन्होंने कड़ा में 51 शक्तिपीठों में शामिल मां शीतला देवी धाम पहुंचकर दर्शन-पूजन किया और फकीर ख्वाजा कड़क शाह की दरगाह में चादर चढ़ाई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!