पत्रकार की हत्या पर बोले राहुल गांधी- रामराज का किया था वादा, लेकिन गुंडाराज व्याप्त

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 22 Jul, 2020 01:47 PM

rahul gandhi said on the murder of journalist ramraj had promised

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एनसीआर के गाजियाबाद में भांजी से बदसलूकी का विरोध करने पर पत्रकार को गोली मारने की घटना पर गहरा क्षोभ व्यक्त करते हुए आरोप लगाया है कि रामराज देने का वादा कर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी के सरकार में राज्य...

लखनऊ/ नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एनसीआर के गाजियाबाद में भांजी से बदसलूकी का विरोध करने पर पत्रकार को गोली मारने की घटना पर गहरा क्षोभ व्यक्त करते हुए आरोप लगाया है कि रामराज देने का वादा कर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी के सरकार में राज्य में गुंडाराज व्याप्त है।

गांधी ने बुधवार को ट्वीट किया ‘‘अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गई। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।'' गौरतलब है कि गाजियाबाद के विजयनगर में जोशी ने भांजी से छेड़छाड़ का विरोध किया और इसकी शिकायत पुलिस में की तो गुंडों ने उन्हें गोली मार दी। इस संबंध में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही पीड़ित को न्याय मिलेगा।

उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि राज्य में कानून व्यवस्था का ये आलम है तो आप पूरे राज्य में कानून व्यवस्था की हालत का अंदाजा लगा लीजिए। राज्य के जंगलराज में एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!