राफेल डील: राहुल गांधी पर BJP का पलटवार- जान बूझकर मोदी को कर रहे बदनाम

Edited By Deepika Rajput,Updated: 07 Mar, 2019 05:18 PM

rafale deal bjp counter attack on rahul gandhi

सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को राफेल डील को लेकर हुई सुनवाई के बाद मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ ली है। हर कोई इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हो रहा है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। जिस पर...

बाराबंकीः सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को राफेल डील को लेकर हुई सुनवाई के बाद मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ ली है। हर कोई इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हो रहा है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। जिस पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि सीएजी और सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी राहुल गांधी आरोप लगा रहे हैं। वह जानबूझकर पीएम मोदी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। उनके बयान को कोई गंभीरता से नहीं लेता है और लेने की जरुरत भी नहीं है। बता दें कि, राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि पहले राफेल का पैसा चोरी हुआ, और अब फाईल चोरी हो गई। FIR तो मोदी जी पर होनी चाहिए, पर FIR कर रहे हैं, चोरी पकड़ने वाले मीडिया की। इसे कहते हैं, ‘अंधेर नगरी, चौपट राजा’।

कश्मीरी युवकों के साथ हुई मारपीट पर बोले डिप्टी CM
कश्मीरी युवकों के साथ हुई मारपीट पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी चाहे वह कोई भी हो। अगर किसी विशेष जाति, धर्म या क्षेत्र के किसी भी शख्स को बिना वजह परेशान किया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि, सुप्रीम कोर्ट ने 14 दिसंबर, 2018 को फ्रांस से खरीदे जा रहे लड़ाकू विमान राफेल की खरीद को चुनौती देने वाली याचिकाएं खारिज करने का आदेश दिया था। इसके बाद पुनर्विचार याचिकाएं दायर की गईं, जिस पर बुधवार को सुनवाई हुई। इस दौरान अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने बताया कि लड़ाकू विमानों की खरीद से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हुए हैं, जिसकी जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!