रायबरेली: चलती कार पर पलटा ओवरलोड डंपर, देखते ही देखते 2 बच्चे समेत 5 की मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 20 Jul, 2022 10:47 AM

rae bareli overloaded dumper overturned on moving car

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां चलती कार पर राख से लदा डंपर के पलट गया। इस हादसे में दो बच्चे सेमेत पांच लोगों की मौत हो गई। हालांकि...

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां चलती कार पर राख से लदा डंपर के पलट गया। इस हादसे में दो बच्चे सेमेत पांच लोगों की मौत हो गई। हालांकि, 3 बच्चे किसी तरह बच गए। इनमें से एक बच्चे को अस्पताल लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

हादसा रायबरेली-प्रयागराज एनएच 30 के भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में हुआ है। मंगलवार की देर रात दो परिवार के लोग ढाबे से डिनर करके वापस रायबरेली की तरफ लौट रहे थे, तभी ओवरटेक करते वक्त एनटीपीसी की राख से लदा एक डंपर अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया। हादसे से एनएच पर अफरा तफरी मच गई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मिलकर गाड़ी में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। घायलों को अस्पताल लाया गया, जिसमें से पांच लोग मृत अवस्था मे जिला अस्पताल पहुंचाए गए। बताया जा रहा है कि फ्लाई राख से लदा डंपर ओवरलोड था, जिसकी वजह से अनियंत्रित होकर इको स्पोर्ट कार पर पलट गया। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!