रायबरेलीः टला बड़ा हादसा, एनएच-24 बी फ्लाईओवर में पड़ी दरार

Edited By Ruby,Updated: 21 Aug, 2018 11:18 AM

उत्तर प्रदेश में फ्लाईओवर गिरने के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके बावजबद प्रशासन अपनी कुम्भकर्णी नींद से जाग नहीं रहा। ताजा मामला इलाहाबाद रायबरेली के बीच बछरावां फ्लाईओवर का है। यहां एक बार फिर सेतु निगम के घटिया निर्माण की पोल खुल कर...

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश में फ्लाईओवर गिरने के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके बावजबद प्रशासन अपनी कुम्भकर्णी नींद से जाग नहीं रहा। ताजा मामला इलाहाबाद रायबरेली के बीच बछरावां फ्लाईओवर का है। यहां एक बार फिर सेतु निगम के घटिया निर्माण की पोल खुल कर सामने आई है। 

PunjabKesari

यहां एनएच-24 बी पर बछरावां फ्लाईओवर क्रॉसिंग पर पुल का एक हिस्सा खुल गया है। वहीं पुलिस की तत्परता से रोड का आवागमन को रोक दिया गया। यही नहीं रात के अंधेरे में ही निर्माण कराया गया क्योंकि संबंधित लापरवाह विभाग फ्लाईओवर पर लगी लाईट भी अभी तक दुरुस्त नहीं करा सका जबकि टोलटैक्स की वसूली लगातार जारी है। 

स्थानीय लोगों की मानें तो यह फ्लाईओवर साल में तीन बार क्षतिग्रस्त हो चुका है,  लेकिन अधिकारियों की खाऊ-कमाऊ नीति के चलते इसको सही तरीके से नहीं बनाया गया जिसके चलते इस फ्लाईओवर में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए जो एक बड़े हादसे को न्यौता देते नजर आए। स्थानीय लोगों ने फ्लाईओवर पर बड़े-बड़े गड्ढे देखे तो उन्होंने इसकी सूचना थाने को दी जिसके बाद इस पर आवागमन को रोका गया।

बता दें कि लखनऊ इलाहाबाद एनएच-24 बी पर रोजाना कई जज-मंत्री सहित सैकड़ों राहगीर निकलते हैं जिनकी सुरक्षा को लेकर NH 24 बी के जिम्मेदार अधिकारी भी लापरवाह बने हुए हैं और किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!