मदद की बजाय पुलिस ने युवती के चरित्र पर उठाई उंगली, प्रियंका बोलीं-कानून के रखवालों का ये है बर्ताव

Edited By Deepika Rajput,Updated: 25 Jul, 2019 12:53 PM

priyanka gandhi tweet

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानपुर में पीड़िता की मदद करने के बजाय उसके चरित्र पर उंगली उठाने वाली घटना की निंदा की है। उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे हैं और कानून के रखवाले ही लोगों के साथ गलत...

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानपुर में पीड़िता की मदद करने के बजाय उसके चरित्र पर उंगली उठाने वाली घटना की निंदा की है। उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे हैं और कानून के रखवाले ही लोगों के साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं। 

इस मामले का वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि छेड़खानी की रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की के साथ थाने में इस तरह का व्यवहार हो रहा है। एक तरफ उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे, दूसरी तरफ कानून के रखवालों का ये बर्ताव। महिलाओं को न्याय दिलाने की पहली सीढ़ी है उनकी बात सुनना।
 

छेड़खानी की रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की के साथ थाने में इस तरह का व्यवहार हो रहा है।

एक तरफ उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे, दूसरी तरफ कानून के रखवालों का ये बर्ताव।

महिलाओं को न्याय दिलाने की पहली सीढ़ी है उनकी बात सुनना।

Video credits @benarasiyaa pic.twitter.com/J0FdqBR2Tt

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) July 25, 2019

बता दें, सरोजनी नगर में रहने वाली एक युवती सार्वजनिक नल पर पानी भरने गई थी। इस दौरान मोहल्ले के शोहदों ने उसको छेड़ दिया। भाई मदद के लिए आया तो शोहदों के परिवार वाले एकजुट हो गए और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद युवती और उसके परिजन थाने पहुंचे। यहां दीवान ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय युवती से पूछा कि उसने इतनी सारी फैशनेबल एक्सेसरीज क्यों पहनी है। उसने युवती की मां को भी बेटी पर रोकटोक लगाने की नसीहत दी।

इतना ही दीवान ने युवती के पहनावे के आधार पर उसके चरित्र पर उंगली उठा दी। दीवान की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे पुलिस महकमे की भर्त्सना होने लगी है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!