प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने का फैसला जनता करेगी: राजबब्बर

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Feb, 2019 09:50 AM

priyanka gandhi s decision to contest elections will be made public raj babbar

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी जनता की रायशुमारी के बाद लिया जा सकता है। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में बब्बर ने कहा...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी जनता की रायशुमारी के बाद लिया जा सकता है। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में बब्बर ने कहा कि वाड्रा के लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला संसदीय बोर्ड के साथ जनमानस बोर्ड करेगा।

प्रियंका सोमवार को राज्य के 4 दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेगी जहां वह रोड शो के करने के बाद 42 संसदीय क्षेत्रों के नेताओं से अलग-अलग विचार विमर्श करेंगी, जबकि पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया 38 लोकसभा क्षेत्र के नेताओं से बात कर जनता की नब्ज टटोंलेगे। उन्होने बताया कि सभी 80 सीटों के नेताओं से मिली राय को जनता से साझा किया जाएगा और अंतिम निर्णय जनता की राय से पार्टी का संसदीय बोर्ड करेगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रियंका के लखनऊ आगमन को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ जनता में भी गजब का उत्साह देखा जा रहा है। कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव का स्वागत ऐतिहासिक बनाने में कोई कोरकसर नहीं छोड़ी जाएगी। एयरपोर्ट से शुरू होने वाले रोडशो के दौरान कम से कम 20 स्थानो पर उनका स्वागत किया जाएगा। रोड शो के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मिल चुकी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तीन राज्यों में मिली जीत से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुरी तरह घबराए हुए हैं और यही कारण है कि वे विपक्षी पार्टियों को सुरक्षा एजेंसियों की बदौलत डराने धमकाने में लगे है। कांग्रेसी कार्यकर्ता सत्ताधारी दल के ऐसे किसी भी कुत्सित प्रयास को विफल करने के लिए कृतसंकल्पित है। संवाददाता सम्मेलन में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पी एल पुनिया,राजीव शुक्ला और प्रमोद तिवारी समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!