हापुड़ में पेशी पर आए कैदी की गोली मारकर हत्या...योगी कैबिनेट की बैठक में 16 प्रस्तावों पर लगी मुहर, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Aug, 2022 07:03 AM

prisoner who came on production in hapur was shot dead 16 proposals

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गया। दरअसल, मंगलवार को जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार,...

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गया। दरअसल, मंगलवार को जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर बेखौफ बदमाशों ने हत्या कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी की मदद से आरोपी के फोटेज जारी किया है। वहीं एक आरोपी सुनील चचुला ने जिला कोर्ट सूरजपुर में सरेंडर कर दिया है। पुलिस शेष आरोपी की तलाश में जुट गई है। 
CM योगी कल सहारनपुर दौरे पर आएंगे, जिले में हो रहे विकास परियोजना कार्यो का करेंगे निरीक्षण
शामली: मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का कल सुबह 10 बजे सहारनपुर दौरे पर आएंगे। इसके लिए प्रशासन ने जोरों-शोरों से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके बाद शाम को सीएम योगी मुजफ्फरनगर या शामली भी जा सकते हैं। वहां निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी वापस सहारनपुर प्रस्थान करेंगे और राजकीय वायुयान से लखनऊ वापस होंगे।

दर्दनाक हादसाः सेल्फी लेने के चक्कर में तीन दोस्त दे बैठे मौत को दावत, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत
बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां के रहने वाले तीन युवकों की गुरुग्राम में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इस खबर के मिलते ही तीनों के परिवारों में कोहराम मच गया। वही अब तीनों के परिजन शव लेने के लिए गुरुग्राम रवाना हो गए हैं।

योगी कैबिनेट की बैठक में 16 प्रस्तावों पर लगी मुहर, कुकरैल में नाइट सफारी पार्क को मिली मंजूरी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक आज लोकभवन में हुई जिसमें 16 अहम प्रस्ताव पास हुए। कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने  बताया कि बिजली विभाग की तीन कंपनियों को एक कम्पनी में मर्ज करने का प्रस्ताव पास हुआ है। उन्होंने बताया कि पहली कंपनी राज्य उत्पादन विद्युत निगम, जल विद्युत उत्पादन निगम,जवाहर विद्युत उत्पादन निगम।

शाहजहांपुर: नकली काली मिर्च के कारखाने का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार...आठ क्विंटल माल बरामद
शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर जिले के मदनापुर थाने की पुलिस ने नकली काली मिर्च बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ करते हुए मंगलवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

श्रीराम जन्मभूमि कॉरीडोर: योगी सरकार ने जारी की 107 करोड़ रुपये की पहली किश्त,  नौ अरब रुपये का रखा गया बजट
लखनऊ: योगी सरकार ने श्रीराम जन्मभूमि कॉरीडोर तहत आस-पास के इलाके को दिव्य-भव्य बनाने के लिए लोक निर्माण विभाग ने निर्देश दिए हैं। इस प्रोजेक्ट की देखरेख जिले के जिलाधिकारी करेंगे। इसके लिए सरकार ने 107 करोड़ रुपये की पहली किश्त जारी कर दी है। इस योजना के लिए कुल नौ अरब रुपये का बजट रखा गया है।

'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी को कोर्ट से बड़ा झटका, जमानत अर्जी को किया खारिज
नोएडा: महिला से बदसलूकी करने वाले ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी को एक बार फिर कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। आरोपी श्रीकांत त्यागी को कोर्ट ने विधानसभा पास मामले में जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया है।

श्रीकांत की पत्नी को प्रताड़ित करने वाले पुलिसकर्मी हों निलंबित: रालोद
लखनऊः राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के महासचिव त्रिलोक त्यागी ने नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की पत्नी और अन्य महिलाओं को पूछताछ के बहाने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की है।

युवाओं में कानून का नहीं खौफ: पानी की टंकी में चढ़कर बना रहे हैं रील, VIDEO VIRAL
गाजियाबाद: आजकल के युवाओं में सोशल मीडिया पर फेमस होने का इस कदर जुनून सवार है कि वो अपनी जान को जोखिम में डालने से भी नहीं कतरा रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला जिले के विजयनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है।

रामपुर में रेलवे ट्रैक पर हुए हादसे कारण ट्रेनों के बदले रूट, यात्री हुए परेशान
बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में आज सुबह करीब 3:30 बजे रामपुर में रेलवे ट्रैक पर एक हादसा हो गया था। जिसमें एक ट्रक बेकाबू होकर रेलवे ट्रैक पर जा गिरा था। जिसके कारण लोको पायलट को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोकना पड़ा। जिसके कारण ट्रेनों की यातायात धीमी पड़ गई और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ गया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!