प्रवीण भाई तोगड़िया मंगलवार को आएंगे अयोध्या, हनुमानगढ़ी मंदिर में टेकेंगे माथा

Edited By Ruby,Updated: 25 Jun, 2018 06:55 PM

pravin bhai togadaiya will be on tuesday in ayodhya hanumangarmi

श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष एवं मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव समारोह में शामिल होने के लिए हिन्दू ब्राण्ड नेता एवं अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया मंगलवार को अयोध्या आएंगे..

अयोध्याः श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष एवं मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव समारोह में शामिल होने के लिए पूर्व विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया मंगलवार को अयोध्या आएंगे।  

अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के संचालक मण्डल के जिला सदस्य अरविन्द कुमार मिश्र ने सोमवार को बताया कि अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगडिय़ा अयोध्या श्रीरामजन्मभूमि के अध्यक्ष एवं मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास के अस्सीवें जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे।  उन्होंने बताया कि वह अयोध्या में स्थित विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के दर्शन के बाद प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में जाकर माथा टेकेंगे।   

संचालक मण्डल के जिला सदस्य के अनुसार श्रीरामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद तथा हिन्दू धाम के महंत डॉ. रामविलास दास वेदान्ती, विवादित श्रीरामजन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास, झुमकी घाट के महंत सहित सभी संत धर्माचार्यों से भेंट करेंगे। उन्होंने बताया कि संत-धर्माचार्यों से अपने नये संगठन अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के बारे में चर्चा करेंगे। उसके बाद वह दिल्ली के लिये रवाना हो जायेंगे।   

गौरतलब है कि विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व में रहे कार्यवाहक अध्यक्ष डा. प्रवीण भाई तोगडिय़ा का यहां प्रथम बार ऐसे समय में आगमन हो रहा है जब उन्होंने हालही में अपना नया संगठन बनाया है। वह अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष के रूप में यहां के संत-धर्माचार्यों से भेंट करेंगे।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!