प्रतापगढ़: होटल में बैठे लोगों पर बेखौफ बदमाशों ने चलाई गोलियां, एक की मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 May, 2019 11:56 AM

pratapgarh the punks on people sitting in the hotel fired one s death

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के अंतू क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आरटीओ भवन के पास एक होटल में बैठे 2 लोगों को गोली मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौच हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात को...

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के अंतू क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आरटीओ भवन के पास एक होटल में बैठे 2 लोगों को गोली मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौच हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात को चिलबिला-अमेठी राजमार्ग पर निर्माणाधीन एआरटीओ भवन के पास स्थित एक होटल में ठेकेदार चन्दन सिंह(40) तथा उसका साथी धर्मेंद्र उफर् डब्लू सिंह बैठे थे। इस बीच मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने चन्दन सिंह को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। मृतक चन्दन सिंह संग्राम पुर किला गांव का निवासी था। घायल धर्मेंद्र अंतू क्षेत्र के शिवराजपुर गड़वारा का निवासी है। दोनो पीडब्लूडी तथा जिला पंचायत में ठेकेदारी करते थे। ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस वर्चस्व की लड़ाई मानकर जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!