प्रतापगढ़: मिलावटी शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 7, थाना इंचार्ज सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Apr, 2021 03:26 PM

pratapgarh death toll from adulterated liquor is seven

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के उदयपुर क्षेत्र में मिलावटी शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। इस मामले में प्रथम द्दष्टया लापरवाही बरतने के आरोप में थाना इंचार्ज समेत 4 पुलिसवालों को निलंबित....

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के उदयपुर क्षेत्र में मिलावटी शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। इस मामले में प्रथम द्दष्टया लापरवाही बरतने के आरोप में थाना इंचार्ज समेत 4 पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने गुरूवार को बताया कि मिलावटी शराब पीने से गम्भीर रूप से बीमार 3 लोगों का इलाज चल रहा है। इस मामले में थाना प्रभारी उदयपुर ,एक हल्का दरोगा ,एक कांस्टेबल और आबकारी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले शराब माफिया डब्बू सिंह समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर, पुलिस ने कोहंडौर क्षेत्र में एक ट्रक से 700 किलो गांजा बरामद कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि हथिगवां क्षेत्र से एक मिनी ट्रक में लदी लाखों रुपए कीमत की 300 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि होली के मौके पर मंगलवार रात कटरिया गांव में एक दावत में प्रदीप (35), उसके भाई दिलीप (50), मामा सिद्ध नाथ (70) और आहर बीहर निवासी राम कुमार प्रजापति (35) समेत कम से कम 10 लोगो ने मिलावटी शराब पी थी। शराब पीने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 4 की बुधवार को मौत हो गई जबकि 3 ने बुधवार और गुरूवार की रात दम तोड़ दिया। इसके पहले भी प्रतापगढ़ जिले में पिछले महीने मिलावटी शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!