प्रकाश जरवाल का सीधा हमला- विकास नहीं जाति समर्थक है योगी सरकार

Edited By Umakant yadav,Updated: 04 Jan, 2021 07:39 PM

prakash jarwal s direct attack yogi government is not caste but pro

आम आदमी पार्टी के नेता और देवली विधायक प्रकाश जरवाल ने किसान आंदोलन में हिस्सा लेने से रोकने और सरकारी स्कूलों तथा अस्पतालों का दौरा नहीं करने देने पर प्रदेश की योगी सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि यह विकास नहीं बल्कि जाति समर्थक सरकार है जिसका...

झांसी: आम आदमी पार्टी के नेता और देवली विधायक प्रकाश जरवाल ने किसान आंदोलन में हिस्सा लेने से रोकने और सरकारी स्कूलों तथा अस्पतालों का दौरा नहीं करने देने पर प्रदेश की योगी सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि यह विकास नहीं बल्कि जाति समर्थक सरकार है जिसका विकास से कुछ लेना देना नहीं है।                     

आगामी पंचायत चुनावों के लिए बुंदेलखंड के चार जिलों झांसी, ललितपुर, जालौन और हमीरपुर के प्रभारी बनाये गये जरवाल ने प्रदेश की भाजपा सरकार को तानाशाह सरकार की संज्ञा देते हुए कहा कि आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर मुझे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर विचार विमर्श करना था लेकिन प्रशासन ने मुझे इसकी इजाजत नहीं दी। यहां प्रदर्शन कर रहे किसानों का समर्थन करने के लिए उनसे मिलना था, सरकारी स्कूलों और अस्पतालों का भ्रमण कर वास्तविक स्थिति की जानकारी लेनी थी लेकिन किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा लेना तो दूर पुलिस प्रशासन ने मुझे सर्किट हाउस में ही कैद कर दिया।

राजनीतिक या गैर राजनीतिक किसी भी कार्यक्रम में इस तरह से हिस्सा लेने से पुलिस प्रशासन के रोकने के बारे में क्या कहा जा सकता है। यह शुद्ध रूप से प्रदेश की भाजपा सरकार के इशारे पर प्रशासन द्वारा की जा रही तानाशाही है। जो भी विरोध करेगा या इसे आईना दिखायेगा उसे नजरबंद कर दिया जायेगा लेकिन हम इनसे डरने वाले नहीं हैं।              

यह सरकार विकास नहीं जाति समर्थक सरकार है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने सरकारी स्कूलों और अस्पतालों में जिस तरह की उच्च व्यवस्था सुनिश्चित करायी है उसी तरह की सुविधाएं यूपी के लोगों को मिलें यह सरकार चाहती ही नहीं है। हमारे यहां आयें और जिस चाहें अस्पताल या स्कूल का दौरा करें हमें तो कोई आपत्ति नहीं है लेकिन इनकी आपत्ति बताती है कि धरातल पर लोगों को सुविधाओं के रूप में इस सरकार से कुछ हासिल नहीं हुआ है। यह सच्चाई छिपाना चाहते हैं इसलिए ही हमें स्कूलों व अस्पतालों को देखने जाने नहीं दिया गया।              

उन्होंने बताया कि शाम के समय बड़ी मुश्किल से यहां पिछौर के एक सरकारी स्कूल को मैं देख पाया जहां गाय भैंसे बंधीं थी। प्रदेश में आगामी पंचायत चुनाव के लिए आप पार्टी तैयारियों में जुट गयी है। प्रत्येक जिले में पार्टी को मजबूत बनाने का काम शुरू कर दिया गया है, इसे जल्द ही और आगे बढ़ाया जायेगा। संगठन के स्तर पर पार्टी को मजबूती देने का काम शुरू कर दिया गया है। अब प्रदेश में आप पार्टी अपना दमखम दिखाने की तैयारी में जुट गयी है और अगर चुनावों में सफलता मिलती है तो दिल्ली जैसी अस्पतालों और स्कूलों की व्यवस्था यहां भी की जायेगी साथ ही बिजली और पानी के बिन भी उसी तरह माफ करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!