सपा-रालोद के संभावित गठबंधन का चुनाव पर नहीं होगा असर, विकास के आधार पर जीतेगी BJP: प्रधान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Nov, 2021 08:02 PM

possible alliance of sp rld will not affect the elections

केंद्रीय शिक्षा मंत्री और भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने शुक्रवार को कहा कि ‘रालोद-सपा'' के संभावित गठबंधन का चुनाव पर कोई असर नहीं होगा।'' उन्होंने इसके साथ ही मेरठ, बागपत और हापुड़ जिले की 14 विधानसभा सीटों पर पार्टी की...

मेरठ: केंद्रीय शिक्षा मंत्री और भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने शुक्रवार को कहा कि ‘रालोद-सपा' के संभावित गठबंधन का चुनाव पर कोई असर नहीं होगा।' उन्होंने इसके साथ ही मेरठ, बागपत और हापुड़ जिले की 14 विधानसभा सीटों पर पार्टी की चुनाव तैयारियों की समीक्षा की। संवाददाताओं से बातचीत करते हुए प्रधान ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के बीच होने वाले संभावित गठबंधन पर कहा कि उसका असर चुनाव पर नहीं पड़ेगा। विकास और गरीबों के कल्याण के आधार पर भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी।

चुनाव प्रभारी कहा कि 2017-2019 और पहले भी गठबंधन हुआ था, लेकिन गठबंधन को भारी हार का सामना करना पड़ा था। प्रधान ने कहा कि इस बार भी सारे गठबंधन पर गरीबों के कल्याण, मजदूरों के हितों का गठबंधन भारी पड़ेगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश में गरीबों और मजदूरों के लिए किसानों के लिए सरकार ने काफी काम किया है। कृषि कानूनों की वापसी पर उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों की गन्ना भुगतान और अन्य मामलों में काफी मदद की है। लगातार किसानों के कल्याण के लिए सरकार काम कर रही है। जिन्ना को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रधान ने कहा कि जिन्ना उन्हें पसंद आएंगे, जिनके पास कोई मुद्दा नहीं। भाजपा ऐसे मुद्दों गंभीरता से नहीं लेती। पार्टी काम पर ध्यान देती है।

उन्होंने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि इस बार चुनाव मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों पर होगा। सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास हमारा संकल्प है। दो साल से 80 प्रतिशत जनता को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। आज भाजपा सर्व समाज का भरोसा बन चुकी है। 2014 में गन्ना किसानों की हालत खराब थी। पहले 400 करोड़ का एथनॉल खरीदा जाता था, जो अब 20 हजार करोड़ तक पहुंच गई है। इससे पहले प्रधान ने पार्टी के चुनाव संचालन से जुड़े पदाधिकारियों ,कार्यकर्ताओं को गांव गांव तक जाने और सरकार के कार्यों को पहुंचाने को कहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!