भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर और ओमप्रकाश राजभर के बीच हुई मुलाकात से सियासी हलचल तेज

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Mar, 2020 01:34 PM

political meeting intensifies with meeting between bhim army chief

योगी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने वीआईपी गेस्ट हाउस में भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात के सियासी कयास लगाए जा रहे हैं। ये मुलाकात इसलिए भी अहम मानी जा रही है, क्योंकि चंद्रशेखर के हाल ही में नई...

लखनऊः योगी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने वीआईपी गेस्ट हाउस में भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात के सियासी कयास लगाए जा रहे हैं। ये मुलाकात इसलिए भी अहम मानी जा रही है, क्योंकि चंद्रशेखर के हाल ही में नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने के ऐलान किया है। 

दोनों के बीच बंद कमरे में मुलाक़ात हुई। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच 2022 विधानसभा चुनाव को को लेकर चर्चा हुई। इतना ही नहीं चंद्रशेखर से कई लोगों ने मुलाकात की। इसमें बहुजन समाज पार्टी के कई पूर्व नेता शामिल थे। रविवार को भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा कर दी थी। चंद्रशेखर की नई पार्टी का औपचारिक ऐलान होली के बाद 15 मार्च को होगा।

इस बारे में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर का कहना है कि राजनीति उनकी महत्वाकांक्षा नहीं, बल्कि मजबूरी है। उन्होंने बताया कि पार्टी अपने मौजूदा स्वरूप में संगठन के समानांतर काम करती रहेगी। भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि वह दिसंबर में एक राजनीतिक दल के गठन की घोषणा करना चाहते थे, लेकिन CAA लागू होने के कारण यह काम रुक गया। उन्होंने कहा कि सीएए के खिलाफ लड़ना चुनाव लड़ने से ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया था। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!