लखनऊ से भागे शादीशुदा प्रेमी युगल को बरेली से ला रही थी पुलिस, रास्ते में खाया जहर, मौत

Edited By Umakant yadav,Updated: 21 Sep, 2020 06:43 PM

police was bringing married couple from bareilly who fled from lucknow

प्रेम-प्रसंग के चलते घर छोड़कर भागे शादीशुदा प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। दोनों अपना परिवार छोड़कर बरेली चले गए थे और वहीं छिपकर रह रहे थे। पुलिस दोनों को बरेली से लेकर लखनऊ आ रही थी...

लखनऊ: प्रेम-प्रसंग के चलते घर छोड़कर भागे शादीशुदा प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। दोनों अपना परिवार छोड़कर बरेली चले गए थे और वहीं छिपकर रह रहे थे। पुलिस दोनों को बरेली से लेकर लखनऊ आ रही थी कि अचानकर रास्‍ते में दोनों की तबियत खराब हो गई है। आनन-फानन में पुलिस ने दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां दोनों की मौत हो गई।

बता दें कि प्रेम नगर सर्राफा थाना कृष्णा नगर निवासी विकास सोनी और स्नेह नगर कृष्णा नगर निवासी पारुल में प्रेम प्रसंग था। दोनों ही शादीशुदा थे, लेकिन प्रेम प्रसंग के चलते दोनों घर छोड़कर भाग गए थे। पारुल की मां ने विकास के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी। पारुल की मां ने विकास सोनी के खिलाफ 14 अगस्त को बेटी को भगा ले जाने की एफआइआइ दर्ज कराई थी। परिवार जन का आरोप था कि विकास पारुल की हत्या कर देगा। इसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी।  

कोर्ट के आदेश पर पुलिस विवेचना कर रही थी। दोनों की लोकेशन बरेली में मिलने के बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस रिश्तेदार युवक के साथ वहां पहुंची और हिरासत में ले लिया था। दोनों को लखनऊ न्यायालय में पेश करने व लड़की का बयान दर्ज कराने के लिए लखनऊ लाया जा रहा था। रविवार देर रात पुलिस दोनों को बरेली से लेकर लौट रही थी। रास्‍ते में दोनों की तबीयत खराब हो गई। दोनों के लगातार उल्‍टी करने पर पुलिस को उनके जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी हुई। इसके बाद गंभीर हालत में उन्‍हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।  

पुलिस का दावा है कि तबीयत बिगड़ने पर दोनों ने बताया कि उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया है। प्रेमी युगल ने पुलि‍स से कहा था कि वह साथ जिएंगे और साथ ही मरेंगे। पुलिस के साथ गाड़ी में लड़की का भाई व जीजा भी मौजूद थे। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर दोनों को जहरीला पदार्थ कैसे और कब मिला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!