सीएन सिंह के घर शोक संवेदना प्रकट करने जा रहे सपा नेताओं को पुलिस ने रोका

Edited By Umakant yadav,Updated: 14 Sep, 2020 05:03 PM

police stopped sp leaders going to condole condolences at cn singh s house

समाजवादी पार्टी ने सोमवार को दावा किया कि पार्टी के पूर्व लोकसभा सदस्य सीएन सिंह के हाल में निधन के बाद उनके घर शोक संवेदना प्रकट करने जा रहे प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी के अन्य नेताओं को पुलिस ने रोक दिया।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने सोमवार को दावा किया कि पार्टी के पूर्व लोकसभा सदस्य सीएन सिंह के हाल में निधन के बाद उनके घर शोक संवेदना प्रकट करने जा रहे प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी के अन्य नेताओं को पुलिस ने रोक दिया।


PunjabKesari
पार्टी ने एक ट्वीट में कहा, ''पूर्व एमपी सीएन सिंह के घर शोक संवेदना प्रकट करने, सपा कार्यकर्ताओं के हो रहे उत्पीड़न और बेलगाम आपराधिक घटनाओं की जानकारी लेने प्रतापगढ़ जा रहे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम जी, एमएलसी सुनील सिंह यादव और उदयवीर सिंह को सीएम के आदेश पर रोका जाना सत्ता का दुरुपयोग एवं घोर निंदनीय!''

PunjabKesari
सीएन सिंह (65) 1999 में मछलीशहर सीट से लोकसभा के लिये चुने गए थे। सपा के विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह यादव ने बताया कि वह (सी एन सिंह) पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और चार सितंबर को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उनका निधन हो गया था। सिंह प्रतापगढ. विधानसभा सीट से 1996 में विधायक भी रहे थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!