हत्याकांड तथा लूट को अंजाम देने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Mar, 2018 04:44 PM

उत्तर प्रदेश में झांसी के देवरीघाट गांव में बालू घाट पर अस्थायी कार्यालय में घुसकर एक मैनेजर की हत्या और 15 लाख की लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों में से दो को गिरफऱ्र करने में पुलिस को कामयाबी मिली है...

झांसीः उत्तर प्रदेश में झांसी के देवरीघाट गांव में बालू घाट पर अस्थायी कार्यालय में घुसकर एक मैनेजर की हत्या और 15 लाख की लूट को अंजाम देने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

जानिए पूरा मामला 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि गरौठा तहसील के ककरवाई थाना क्षेत्र में देवरीघाट पर खनन कंपनी के अस्थाई कार्यालय में लूट व हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके चलते पुलिस ने गांव टोला के रहने वाले सुरजन खंगार (29) और इसी जिले के सब्जी मंडी कोर्ट बाजार राठ के रहने वाले महेंद्र (26) को गिरफ्तार कर लिया है।

4 लाख की नकदी की बरामद
इस सनसनीखेज घटना से पूरे इलाके में भय फैल गया था और मामले का सफलतापूर्वक सुलझाया जाना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती था। सिंह ने बताया कि स्वाट टीम, प्रेमनगर थाने और ककरवाई थाने की टीम ने मिलकर इन शातिर बदमाशों को दबोचने का काम सफलतापूर्वक अंजाम दिया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से 315 बोर के दो तमंचे और चार कारतूस साथ ही चार लाख रूपए नकद बरामद किए गए।

खुलासा करने वाली टीमों को इनाम
एसएसपी ने मामले का खुलासा करने वाले टीमों के उत्साहवर्धन के लिए 25 हजार के नकद ईनाम साथ ही उपमहानिरीक्षक ने इन टीमों को अपने स्तर से 50 हजार रूपये के नकद ईनाम से पुरस्कृत किये जाने की घोषणा की है।

मैनेजर की गोली मारकर की थी हत्या 
गौरतलब है कि देवरीघाट पर खनन कंपनी के बने अस्थाई कार्यालय में 13 मार्च की सुबह तड़के लगभग 3 बजे के आसपास घुसकर इन बदमाशों ने राजस्थान के नागौर जिले के रहने वाले मैनेजर मुश्ताक खान की गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके पर मौजूद दो गार्डों को मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था साथ ही 15 लाख रूपये लूट लिये थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!