पुलिस का बदमाशों पर ऑपरेशन क्लीन जारी, मुठभेड़ में 4 बदमाश घायल

Edited By Ramkesh,Updated: 24 Feb, 2021 02:23 PM

police continue operation clean on miscreants 4 miscreants injured in encounter

त्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में माफियाओं अपराधियों पर कार्रवाई तेजी से कर रही है।  इसी क्रम में जनपद एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में जिले की पुलिस का बदमाशों पर ऑपरेशन क्लीन जारी है, पिछले 48 घंटे में पुलिस ने 3 थाना इलाकों में 4 मुठभेड़ हुई...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में माफियाओं अपराधियों पर कार्रवाई तेजी से कर रही है।  इसी क्रम में जनपद एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में जिले की पुलिस का बदमाशों पर ऑपरेशन क्लीन जारी है, पिछले 48 घंटे में पुलिस ने 3 थाना इलाकों में 4 मुठभेड़ हुई जिसमें 4 बदमाश गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार हुए।  दरअसल मंगलवार की दोपहर को चेकिंग के दौरान बुढाना कोतवाली क्षेत्र के क्राउन कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल रोड पर पुलिस की बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड़ में बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही रोहित भी घायल हो गया,जिसमे पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घेराबंदी के दौरान गौ-तस्कर बदमाश घायल हो गया।

उन्होंने बताया ने घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा कई कारतूस के साथ एक बाइक भी बरामद की है वहीं घायल बदमाश के खिलाफ गैंगस्टर, गोकशी, हत्या व लूट के दर्जनों मुकदमें विभिन्न थाना इलाकों में दर्ज है।  पुलिस ने घायल सिपाही व बदमाशों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया हैं।

सीओ विनय गौतम ने बताया कि पुलिस नाकाबंदी करते हुए बैंक चेकिंग कर रही थी तो उसी समय इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल को सूचना मिली की दो लड़के मोटर बाइक पर तेजी से निकले हैं पुलिस के रोकने से नही रुके है जिनका पीछा किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी अपने आप को घिरा देखकर आरोपी बदमाशों ने  पुलिस पार्टी पर फायर किया।  जिसमें पुलिस ने आत्मरक्षा करते हुए बदमाशों पर फायर किया तो एक बदमाश घायल हुआ जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  दूसरा बदमाश फरार हो गया हैं  जिसकी तलाश जारी है गिरफ्तार हुए बदमाश का नाम रिहान बाबू कुरेशी जो नगला थाना रत्नपुरी का निवासी हैं जिसके ऊपर दर्जनों मुकदमे चल रहे ओर पूर्व में भी बुढाना थाने से गिरफ्तार किया गया था और एक मुकदमा इसका ट्रायल पर भी चल रहा जिसमे काफी गवाही पूरी हो चुकी है पुलिस बदमाश के कब्जे से एक तमंचा ओर कई जिंदा कारतूस के साथ एक बाइक भी बरामद की गई है जिसमे वैधानिक कार्रवाई कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!