किशोरी का बनाया MMS बनाकर ब्लैकमेल करने वाले 2 शोहदों को पुलिस ने दबोचा

Edited By ,Updated: 19 Apr, 2017 03:01 PM

police arrested two smokers who blackmailed the created mms of kishori

गोरखपुर की शाहपुर पुलिस ने किशोरी का अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई किशोरी और उसकी मां की शिकायत के आधार पर की है।

गोरखपुर (रुद्र प्रताप सिंह): गोरखपुर की शाहपुर पुलिस ने किशोरी का अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई किशोरी और उसकी मां की शिकायत के आधार पर की है। 

दरअसल शाहपुर थाना क्षेत्र की एक किशोरी को सरस्वती पुरम कालोनी निवासी अशरफ और हुमायूंपुर उत्तरी निवासी अकबर ने झांसा देकर उसका अश्लील वीडियो क्लिप बना लिया था। दोनों शोहदे वीडियो क्लिप दिखाकर उसे ब्लैकमैल करने लगे। उसके साथ अभद्र व्यवहार करने के साथ ही उससे रुपये भी ऐंठने लगे। किशोरी ने वीडियो क्लिप नष्ट करने को कहा तो दोनों ने उससे 50 हजार रुपये की मांग की। रुपये नहीं मिलने पर वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करने की धमकी भी दी। युवकों की ज्यादती से परेशान किशोरी ने अपनी मां को पूरी बात बताई।

सोमवार को पीड़िता की मां ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की एंटी रोमियो सेल की एसआई सरिता नागवंशी और उनकी टीम ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!