वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश घायल

Edited By Ramkesh,Updated: 14 Jul, 2022 02:04 PM

police and miscreants encounter during vehicle checking

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस के द्वारा अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के जिले के सभी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग का अभियान चला रही है

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस के द्वारा अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के जिले के सभी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग का अभियान चला रही है। इसी बीच जंगीपुर थाना क्षेत्र के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान दो युवक बाइक से आते हुए दिखाई पड़े पुलिस ने चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। लेकिन युवकों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर ही फायरिंग कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें दो एक आरोपी घायल हो गया। पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया । 

 बता दें कि मामला गाजीपुर पुलिस थाना का है, यहां पर थाने में नए आए पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने अपनी पहली प्रेस वार्ता के दौरान बताया था,कि उनकी पहली प्राथमिकता गैंगस्टर और बचे हुए माफिया ही होगें। इसी आधार पर जिले में वाहन चेकिंग अभियान शुरु किया। 

उन्होंने बताया कि थाना जंगीपुर के यादव मोड़ के पास चेकिंग हो रही थी तो वहां पर बाइक पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को आते दिखे। जिन्हें देखकर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन वाहन सवार अपराधियों ने बाइक को रोकने की जगह और तेज कर लिया और साथ ही पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा करना शुरु कर दिया और कंट्रोल रूम को जानकारी दी। कंट्रोल रूम से आदेश आने के बाद क्षेत्र में भ्रमण स्वाट टीम के द्वारा आलमपट्टी चौराहे के पास घेराबंदी की गई। इस दौरान अपराधियों की बाइक सरक कर गिर गई। बाइक से गिरने के बाद भी उनका हौसला कम नहीं हुआ। वह लगातार पुलिस पर फायरिंग कर रहे थे। पुलिस ने भी आगे से जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर पर गोली लग गई और वह घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल अपराधी की पहचान संजीव उर्फ अन्नू के नाम से हुई है। इस अपराधी पर गैंगस्टर, रेप, चोरी और कई और तरह के मुकदमे पहले से ही दर्ज है और अब इस मुकदमे को दर्ज कर अपराधी को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!