बहराइच में विपक्ष पर बरसे PM मोदी- ये लोग चाहते हैं कि किसी भी तरह बन जाए खिचड़ी सरकार

Edited By Deepika Rajput,Updated: 30 Apr, 2019 03:27 PM

pm modi to rally in bahraich and barabanki today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बीजेपी उम्मीदवार अक्षयवर लाल गौड़ के पक्ष में प्रचार करने उत्तर प्रदेश के बहराइच पहुंचे। इस दौरान विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग सोच रहे हैं कि देश में खिचड़ी सरकार बन जाए, फिर एक के...

बहराइच/बाराबंकीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बीजेपी उम्मीदवार अक्षयवर लाल गौड़ के पक्ष में प्रचार करने उत्तर प्रदेश के बहराइच पहुंचे। इस दौरान विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग सोच रहे हैं कि देश में खिचड़ी सरकार बन जाए, फिर एक के बाद एक प्रधानमंत्री बदल-बदल कर बनेंगे।  

पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि भारत महाशक्ति बने। दुनिया भारत का दम देखे, लेकिन ये काम कोई कमजोर ढीली-ढाली मजबूर सरकार कर सकती है क्या? जब सरकार मजबूर, ढीली-ढाली होती है तो 11 महीने, 1 साल या 2 साल में प्रधानमंत्री बदल जाते हैं और देश का विकास होता ही नहीं है। जो लोग 50-55 सीट लेकर विपक्ष के नेता बनने लायक नहीं है वो प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या भारत को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए सरकार भी मजबूत होनी चाहिए या नहीं? ये मजबूत सरकार सपा-बसपा दे सकती है क्या? ये मजबूत सरकार कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथी दे सकते हैं क्या। 

उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी में आपका हम सभी को आशीर्वाद देने पहुंचना किसी सौभाग्य से कम नहीं है, लेकिन इस गर्मी में असली पसीना उनका छूट रहा है जो मोदी हटाओ-मोदी हटाओ के गीत गुनगुनाते रहते हैं। ऐसे लोगों को न तो देश और न ही आपकी चिंता है, इन्हें सिर्फ अपनी चिंता है। उन्होंने कहा कि जब मोदी, सरकार में नहीं आया था तो देश की बड़ी आबादी जिसमें से अधिकतर दलित और पिछड़े हैं, उनके बैंकों में खाते तक नहीं थे। जब बैंकों में खाते नहीं थे, तो बैंकों से ऋण कैसे मिल पाता? ऋण नहीं मिलता तो अपना कामकाज गरीब कैसे शुरू कर पाता। हमने समाज की इस खाई को भी पाटने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि अटल जी कहते थे कि- पेड़ के ऊपर चढ़ा इंसान, ऊंचा दिखाई देता है। जड़ में खड़ा इंसान, नीचा दिखाई देता है। इंसान न ऊंचा होता है, न नीचा होता है, न बड़ा होता है, न छोटा होता है, इंसान सिर्फ इंसान होता है। उन्होंने कहा कि हमारे राज में घर-घर बन रहे शौचालयों से देश की सभी बहन-बेटियों के सम्मान की रक्षा की गई है। चाहे वो किसी भी जात, पंथ या संप्रदाय की हों। उज्ज्वला योजना गांव और गरीबों को कई बीमारियों से बचा रही है। 'सबको सुरक्षा, सबको मान' यही हमारा प्रण है और 'सबका साथ, सबका विकास' हमारा नारा है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!