विपक्ष पर बरसे मोदी- वोट ट्रांसफर के जिस फॉर्मूले पर SP-BSP ने किया था गठबंधन, जनता ने उसे नकारा

Edited By Deepika Rajput,Updated: 09 May, 2019 05:23 PM

pm modi spoke in jaunpur

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि 5 चरण के मतदान के बाद स्थिति ये है कि कांग्रेस तो मैच खेले बगैर ही मैदान से बाहर हो चुकी है।

जौनपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि 5 चरण के मतदान के बाद स्थिति ये है कि कांग्रेस तो मैच खेले बगैर ही मैदान से बाहर हो चुकी है। रही बात सपा-बसपा की, तो वो परेशान हो रहे हैं क्योंकि वोट ट्रांसफर के जिस फॉर्मूले पर इन लोगों ने गठबंधन किया था, उस फॉर्मूले को ही जनता ने नकार दिया है।

मायावती को यूपी से बाहर करने का खेला गया खेल
पीएम ने कहा कि बहनजी (मायावती) को यूपी से बाहर करने का जो खेल खेला गया, वो उन्हें आज नहीं, 23 मई के बाद समझ आएगा। याद रखिए, इस समाजवादी खेल के बीच, जिन लोगों ने बाबा साहेब को भूमाफिया बताया, कदम-कदम पर अपमानित किया, उन्हीं के लिए अब बहन जी वोट मांग रही हैं। 5 साल पहले ही इसी जौनपुर में बहन जी ने कहा था कि ‘बाप से अधिक जहर बेटे में है’, तो बहन जी, ये भी तो जनता को बताइए कि क्या आप अब उस जहर को गरीब, दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित में बांटना चाहती हैं।

महामिलावटी सरकार का मतलब है- देश में अराजकता
मोदी ने कहा कि एक महामिलावटी सरकार का मतलब है- देश में अराजकता और अस्थिरता। इन लोगों द्वारा फैलाई अस्थिरता देश ने 20 साल पहले भी देखी थी, जब संयुक्त मोर्चा नाम की सरकार सत्ता में थी। उस दौर में जो अस्थिरता थी, उसका परिणाम ये हुआ कि भारत को बार-बार चुनाव का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि जब देश असुरक्षित रहेगा, आतंकवादियों के निशाने पर रहेगा तो विकास कैसे होगा? उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि देश की रक्षा और सुरक्षा से बेफिक्र, बुआ और बबुआ ने मुझे यहीं जौनपुर से आराम करने की सलाह दी है। मोदी तो सेवक है और सेवक को आराम होता है क्या? ये ऐसा सेवक है जो 365 दिन 130 करोड़ देशवासियों के लिए दिन-रात लगा रहता है।

पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारते हैं हमारे सपूत
पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान से आए आतंकी देश को डराते रहते थे, लेकिन बीते 5 वर्ष में देश को दहलाने वाले ये लोग नक्सल प्रभावित क्षेत्रों और जम्मू कश्मीर के छोटे से हिस्से तक सिमट गए हैं। आज हमारे सपूत पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारते हैं। इतना ही नहीं देश के भीतर छुपे गद्दारों को मत-पंथ से ऊपर उठकर सजा दी जा रही है। यही नीति हमारी है, जिसके बल पर हमने आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने का संकल्प लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!