PM मोदी पहुंचे स्वर्वेद महामंदिर, सदगुरु सदाफलदेव को किया नमन... सीएम योगी भी रहें मौजूद

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 14 Dec, 2021 03:57 PM

pm modi reached swarved mahamandir cm yogi should also be present

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे के दूसरे दिन स्वर्वेद महामंदिर पहुंचे, जहां पूरे परिसर का परिक्रमा करते दिखें।  इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहें।

वाराणसी: प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी काशी में स्वर्वेद महामंदिर में सद्गुरु सदाफलदेव विहंगम योग संस्थान के 98वें वार्षिकोत्सव एवं 5101 कुंडीय विश्व शांति वैदिक महायज्ञ कार्यक्रम में पहुंचे,
PunjabKesari
जहां सदगुरु सदाफलदेव की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और पूरे परिसर का परिक्रमा करते दिखें। नरेंद्र मोदी के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं।
PunjabKesari
इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि हमारा देश इतना अद्भुत है कि यहां जब भी समय विपरीत होता है, कोई ना कोई संत विभूति समय की धारा को मोड़ने के लिए अवतरित हो जाती है। सद्गुरु सदाफलदेव जी ने समाज के जागरण के लिए विहंगम योग को जन-जन तक पहुंचाने के लिए यज्ञ किया था। आज वह संकल्प बीज हमारे बीच एक वटवृक्ष के रूप में हमारे सामने खड़ा है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जब हम बनारस के विकास की बात करते हैं तो इससे पूरे देश के विकास का रोड-मैप भी बन जाता है। मोदी ने कहा आज देश आजादी की लड़ाई में अपने गुरुओं और तपस्वियों के बलिदान को नमन कर रहा है।
PunjabKesari
काशी में कितने ही लोगों से मेरी बात हुई। स्टेशन का भी कायाकल्प हो चुका है। बनारस देश को नई दिशा दे रहा है। उन्होंने कहा कल रात 12-12.30 बजे बाद जैसे ही मुझे अवसर मिला,  मैं अपनी काशी में जो काम चल रहा है, जो काम हुए हैं उन्हें दिखने निकल पड़ा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!