BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी की तारीफ में गढ़े कसीदे, कहा- गरीबों के मसीहा हैं पीएम

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Dec, 2018 03:34 PM

pm modi is the prophet of the poor mahendra nath pandey

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि मोदी ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीड़ित, वंचित वर्ग के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर उनका लाभ समाज के अंतिम पायदान...

चित्रकूट: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि मोदी ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीड़ित, वंचित वर्ग के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर उनका लाभ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाया। महात्मा गांधी की 150वीं जयन्ती वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित पद यात्रा के मौके पर डॉ. पांडेय ने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में विपक्षी गठबंधन के खिलाफ जनता द्वारा खड़ा किया गया हमारा गठबन्धन विजयी होगा।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए डॉ. पांडेय ने कहा कि जब तक नरेन्द्र मोदी राष्ट्रपति भवन में पुन: प्रधानमंत्री पद की शपथ ना ले लें तब तक आप को चैन से नहीं बैठना है। उन्होंने कहा कि गांव-गांव, गली-गली, कस्बा-कस्बा हर घर में सम्पर्क करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियां बताएं। जनता-कमल-भाजपा-कार्यकर्ता ऐसा सम्पर्क बनाइए की विपक्ष को पैर रखने की जगह भी न मिले। मोदी और अमित शाह की वजह से दलित और गरीब समाज का बेटा आज देश के राष्ट्रपति के पद पर बैठा है। पूरे देश को नरेन्द्र मोदी की नीति और नेतृत्व में अटूट विश्वास है की हमारा देश विश्व में अग्रणी देशों की पंक्ति में सबसे आगे होगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!