PM के पास गरीब की बात सुनने का समय नहीं, लेकिन चीन के राष्ट्रपति को झूला झूलाने का समय हैः सिंधिया

Edited By Ruby,Updated: 15 Apr, 2019 03:00 PM

pm does not have time to listen to the poor

फतेहपुर सिकरीः चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी पर जमकर बोला। उन्होंने कहा कि 5 साल पहले आपके बीच एक हस्ती आपका वोट बटोरने और मांगने आए थे। वोट बटोरने के बाद वो..

फतेहपुर सिकरीः चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 5 साल पहले आपके बीच एक हस्ती (मोदी) आपका वोट बटोरने और मांगने आए थे। वोट बटोरने के बाद वो एक बार भी आपके समक्ष नहीं आए। अब जब 60 दिन की घड़ी लग गई है तो फिर से आपके पास वोट बटोरने आएंगे, लेकिन अब उन लोगों के चेहरों से झूठ के मुखौटे उतारने और उन्हें सच का आईना दिखाने का वक्त आ गया है।

सिधिंया यही  नहीं रूके उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के पास गरीब की कुटीर में आने का समय नहीं है, लेकिन उनके पास पाकिस्तान में जाकर बिरयानी खाने का समय है। पीएम के पास किसान की कुटीर में आने का समय नहीं है, लेकिन 84 देशों के नेताओं को झप्पी डालने का समय है। सिधिंया ने कहा प्रधानमंत्री के पास गरीब की बात सुनने का समय नहीं हैं, लेकिन चीन के राष्ट्रपति के साथ साबरमति के तट पर झूला झूलने और खांडवे व ढोकला खाने का समय है। मोदी नौजवानों के लिए पान और पकौड़ों वाली सरकार लेकर आए हैं। अंत में उन्होंने शायरी की इन लाइनों को "आंधियों की जिद है जहां बिजलियां गिराने की, हमारी भी जिद है वहीं आशिया बनाने की, अगर असूलों पर टक्कर लगे तो टक्कराना जरूरी है, अगर जिंदा हो तो जिंदा नजर आना भी जरूरी है" बोलकर जनता में उत्साह भर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!