केशव मौर्य का दावा- नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री पद पर देखने के लिए जनता बेताब

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Jan, 2019 09:20 AM

people are seen to see narendra modi as prime minister again keshav maurya

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों से गदगद देश की जनता नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री पद पर देखने के लिए बेताब है। मौर्य ने...

सिद्धार्थनगर(उप्र): उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों से गदगद देश की जनता नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री पद पर देखने के लिए बेताब है। मौर्य ने पत्रकारों से कहा कि नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से बौखलाया विपक्ष एक होकर मोदी हटाओ का नारा देने में जुटा है। भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद के मारे सभी चेहरे अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए एक छत के नीचे आने को विवश हुए है मगर मोदी की लोकप्रियता एक बार फिर लोकसभा चुनाव में भारी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी लोकसभा चुनाव देश के समग्र विकास, सीमा सुरक्षा और गरीबों, मजदूरों तथा किसानों की बेहतरी के लिए किए गए कामों के बूते लड़ेगी। इससे पहले मौर्य ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अब प्रदेश के 250 की आबादी वाले सभी मजरों को भी पक्की सड़कों से जोड़ने में जुटी है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले जिले में 200 करोड़ रुपए की लागत की सड़कों के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा।

उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के दौरान प्रदेश में सड़कों के निर्माण में गुणवत्ता में सुधार आया है जबकि लागत कम हुई है। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनाधार गंवा चुके पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश में वह बसपा प्रमुख मायावती जबकि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाने में जुटे हैं। मौर्य ने इस मौके पर जिले की लोक निर्माण विभाग की 13 सड़कों का लोकार्पण और 4 सड़कों का शिलान्यास भी किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!