रात में दारू पार्टी के बाद हुए झगड़े में दोस्त ने की दोस्त की हत्या, वजह कर देगी हैरान

Edited By Ruby,Updated: 14 Sep, 2018 01:34 PM

party of the liquor party at night the fights of the friend will kill

उत्तर प्रदेश के मथुरा से दोस्ती के रिश्ते को दागरदार करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो दोस्तों ने पहले दारू पार्टी की और बाद में एक दोस्त की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण आरोपी के मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे हैं।...

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा से दोस्ती के रिश्ते को दागरदार करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो दोस्तों ने पहले दारू पार्टी की और बाद में एक दोस्त की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण आरोपी के मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शराब पीने के बाद हुआ झगड़ा
कृष्ण बिहार कॉलोनी का निवासी धीरज यादव टोंटी की फैक्ट्री में काम करता था। वहीं बरारी का रहने वाली बबलू बुधवार दोपहर उसे घर से बुलाकर ले गया। पुलिस के अनुसार दोनों बरारी गए, उसके बाद बबलू अपने भाई वीरपाल की ससुराल पहुंचा। यहां पर दोनों ने शराब पी। इसके बाद उनमें झगड़ा होने लगा।

लोहे की रॉड मारकर की हत्या
झगड़ा इतना बढ़ गया कि बबलू ने धीरज के सिर पर लोहे की रोड से प्रहार कर दिया। मारपीट में बबलू भी सिर में चोट लगने से घायल हो गया। इसी बीच बबलू के आए तीन दोस्त अनिल, प्रवीण और ब्रजगोपाल गंभीर रूप से घायल धीरज को लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

दोस्त की पत्नी के साथ थे अवैध संबंध
उधर, मृतक के भाई संजय की तहरीर पर चारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि मृतक की पत्नी से बबलू के अवैध संबंध थे। बबलू अंडर कस्टडी है और ब्रजगोपाल हिरासत में लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!