प्रेमी-जोड़े ने वीडियाे वायरल कर लगाई सुरक्षा की गुहार, युवती ने कहा-परिजनाें से है जान का खतरा

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Sep, 2020 05:01 PM

उत्तर प्रदेश के संभल जनपद से एक प्रेमी जोड़े का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video viral )हो रहा है।  जिसमें दाेनाें अपनी सुरक्षा की मांग एसपी से कर रहे हैं। युवती ने की दलित युवक से शादी,

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में अपने  परिवार की मर्जी के खिलाफ दलित प्रेमी से शादी करने वाली युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपने परिजनों से जान का खतरा बताया है। वीडियो वायरल कर युवती पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है । वायरल वीडियो में युवती ने अपने प्रेमी और खुद को ताऊ और भाई से जान का खतरा बताया है।  पुलिस सुरक्षा की मांग कर रही है वायरल वीडियो की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने ट्वीट कर  प्रेमी  जोड़े की  सुरक्षा की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक मामला संभल जनपद का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल करने पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रही युवती अपना नाम शिवि शर्मा बता रही है।युवती वायरल वीडियो में थाना बनियाठेर की रहने वाली बता रही है। अपने प्रेमी का नाम शिवम बताते हुए युवती ने प्रेमी से 18  अगस्त को कोर्ट मैरिज करने की बात कह रही है। युवती अपने भाई ओर ताऊ से जान का खतरा बताते  हुए एसपी और बहजोई थानाध्यछ से अपनी सुरक्षा की मांग कर रही है।

सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो वायरल करने वाली युवती ने 18 अगस्त को अपने घर से भागकर अपने दलित प्रेमी शिवम से कोर्ट मैरिज कर ली थी ,जिसकी जानकारी सामने आने के बाद शिवि शर्मा के परिजनों से शिवम पर शिवि के अपहरण का आरोप लगाते हुए बहजोई थाने में एफ आई आर दर्ज कराई थी जिसके बाद से पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है।

सोशल मीडिया पर पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने बाले प्रेमी जोड़े ने मीडिया को बताया की उक्त वीडियो 7 सितम्वर को एसपी के सीयूजी  नंबर पर व्हाट्सएप कर  पुलिस सुरक्षा की मांग की गई थी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। शिवम और उसके  पिता सत्यवीर और मां सुधारानी का आरोप है की  शिवि के भाई और ताऊ लगातार उनके परिवार को धमका रहे है।  शिवम के पिता ने बताया की  उनका एक्सीडेंट कर उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की गई।  शिवम  और उनके परिवार ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि की उन्हें प्रेमी जोड़े के द्वारा वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। उनके बरामद होने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके बाद कोर्ट का जो भी आदेश होगा उसका पालन किया जायगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!