तस्करों के माध्यम से पाकिस्तान रच सकता है कोरोना फैलाने की साजिशः BJP सांसद

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Apr, 2020 01:49 PM

pakistan may create conspiracy to spread corona through smugglers bjp mp

भारतीय जनता पार्टी के नेता व कुशीनगर के सांसद विजय दूबे ने आशंका जताई है कि पाकिस्तान कोरोना को लेकर अपने गलत मंसूबों को अंजाम दे सकता है। सांसद ने बताया कि नेपाल के जग्रनाथपुर निवासी...

कुशीनगरः भारतीय जनता पार्टी के नेता व कुशीनगर के सांसद विजय दूबे ने आशंका जताई है कि पाकिस्तान कोरोना को लेकर अपने गलत मंसूबों को अंजाम दे सकता है। सांसद ने बताया कि नेपाल के जग्रनाथपुर निवासी जालिम मुखिया की मदद से पाकिस्तान कुशीनगर जनपद सहित नेपाल सीमा से सटे भारत के अन्य जिलों में कोरोना का संक्रमण फैला सकता है। इस षडयंत्र में हथियारों व जाली भारतीय मुद्रा के तस्करों के भी शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

कुशीनगर के सांसद विजय दूबे ने अंदेशा जताया है कि इन्हीं पगडंडियों के रास्ते पाकिस्तान कुशीनगर जनपद में कोरोना का संक्रमण फैला सकता है। उनका कहना है कि नेपाल देश के पारसा जिले के सेरवा थाना के जग्रनाथपुर के जालिम मुखिया के संरक्षण में कोरोना संदिग्ध एकत्र भी किए गए हैं।

बता दें कि सीमा सुरक्षा बल पनकोटा, रामगढ़वा की 47वीं बटालियन द्वारा 03 अप्रैल को बिहार के पश्चिमी चंपारण के DM कुंदन कुमार को पत्र लिखा। 07 अप्रैल को डीएम द्वारा पूर्वी तथा पश्चिमी चम्पारण के जिम्मेदार अधिकारियों को लिखा गया पत्र सांसद द्वारा जताई गई संभावना के पक्ष में बिल्कूल सही पाया गया। यही नहीं कुछ दिनों पूर्व कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र में पकड़े गए नेपाल के 14 मौलवियों ने भी बताया था कि कुशीनगर के खड्डा कस्बे तक 41 लोग साथ में आए थे। शेष कहां हैं इस बारे में पकड़े गए मौलवी नहीं बता सके। इस गंभीर मामले से जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए सांसद ने जिले के उत्तरी इलाके के पगडंडियों पर भी चौकसी बढ़ाने को कहा है।

इस विषय पर कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि जिले की सीमाओं को मजबूती के साथ सील कर दिया गया है। जिले की उत्तरी थानों व महराजगंज से सटने वाले थाने पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उन्होंने जनता से यह भी अपील किया कि किसी भी बाहरी व्यक्ति के दिखाई देने पर पुलिस को तुरंत सूचित करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!