खाकी की बर्बरता! चौकी इंचार्ज ने सफाईकर्मी को उठाकर पटका, पैर में लगी चोट... SP ने किया निलंबित

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 15 Sep, 2021 05:41 PM

यूपी (UP) के मऊ (Mau) जिले में पुलिस (Police) की बर्बरता उस समय देखने को मिली जब एक सफाईकर्मी (sweeper) सफाई के लिए कोतवाली में पहुंचा। वहीं पर कुछ लोगों के साथ विवाद हो रहा उसी को देख ही रहा था कि अपनी वर्दी के जुनून में चौकी इंचार्ज (Chowki...

मऊ: यूपी (UP) के मऊ (Mau) जिले में पुलिस (Police) की बर्बरता उस समय देखने को मिली जब एक सफाईकर्मी (sweeper) सफाई के लिए कोतवाली में पहुंचा। वहीं पर कुछ लोगों के साथ विवाद हो रहा उसी को देख ही रहा था कि अपनी वर्दी के जुनून में चौकी इंचार्ज (Chowki Incharge) ने ना आव ना ताव देखा बिना कुछ जाने समझे सफाईकर्मी को उठाकर पटक दिया। जिससे सफाईकर्मी की पैर में चोट लग गई, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। जिसके इस बात की जानकारी होते ही सफाईकर्मियों ने चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई के लिए सड़कों पर उतर गए और पुलिस के अधिकारियों के गाड़ी को रोककर जमकर हंगामा करने लगे। हंगामा बढ़ते देख आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया और अनान-फानन में चौकी इंचार्ज को निलंबित (Suspend) ​कर सफाईकर्मियों को आश्वासन देकर मामले की जांच में जुट गई है ।
PunjabKesari
दरअसल, थाना कोतवाली क्षेत्र के भीटी चौकी इंचार्ज शिव मूर्ति तिवारी थाना कोतवाली में कुछ महिलाओं के विवाद को लेकर सुनवाई कर रहे थे। उसी समय एक सफाईकर्मी कोतवाली की सफाई करने के लिए पहुचा, लेकिन वहां पर हो रहे महिलाओं के विवाद को देखने लगा। जिसके बाद क्या इंचार्ज साहब अपनी वर्दी के जुनून में बिना सोचे समझे ही सफाईकर्मी को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे इसकी पैर में चोट लग गई। चोट लगने की वजह से  उसकी हालत गंभीर हो गई, जिसके बाद वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने उस सफाईकर्मी को अस्पतल में भर्ती कराया। 
PunjabKesari
घटना का वीडियो वायरल
इस पूरी घटना को वहां पर मौजूद किसी महिला ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसमे साफ देखा जा रहा है कि चौकी इंचार्ज शिव मूर्ति तिवारी ने सफाईकर्मी को उठाकर पटक रहे है । इस बात की खबर सफाईकर्मियों को होते ही सभी सफाईकर्मी चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए सड़क पर उतरकर हाथों में झाड़ू लेकर पुलिस की गाड़ी रोककरजमकर हंगामा करने लगे । फिर क्या मामले को बढ़ता देख आलाधिकारियों में हड़कम्प मच गया और अनानं फानन में चौकी इंचार्ज को निलंबित कर सफाईकर्मियों को आश्वासन देकर जांच में जुट गई है । 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!