अपराधियों को संरक्षण देते थे विपक्षी दल और हम उनका मानमर्दन करते हैं: CM योगी

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 09 Oct, 2020 08:36 PM

opposition parties used to protect criminals and we respect them yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि वे अपराधियों, माफियाओं को संरक्षण देते थे, हम उनका मानमर्दन करते हैं। योगी...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि वे अपराधियों, माफियाओं को संरक्षण देते थे, हम उनका मानमर्दन करते हैं। योगी ने शुक्रवार को मल्हनी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर बूथ, मंडल और सेक्टर के प्रमुख पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कहा,‘‘वे अपराधियों, माफियाओं को संरक्षण देते थे, हम उनका मानमर्दन करते हैं।

सीएम ने कहा कि हम तो गरीबों की जमीन पर कब्जा की गई हवेलियों को जमीदोंज करते हैं।हमारा कार्य न जाति, न क्षेत्र, न भाषा, न मजहब के अधार पर है. हमारा कार्य शासन की योजना‘सबका साथ सबका विकास'के आधार पर समाज के सभी लोगों को लाभ पहुंचाना है और इसको ही हम अपना लक्ष्य मानकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य दलों की सरकार में और हमारी सरकार में जमीन आसमान का फर्क है। उत्तर प्रदेश ने वह दौर भी देखा है जब अपराधी माफिया राजनीतिक दलों की नीतियां तय करते थे। सत्ता इन्हें सिर-आंखों पर रखती थी, जिसकी बदौलत यह लोग खूब फले-फूले। गरीबों की जमीनों पर कब्जा कर महल खड़ा कर लिए पर अब यह सब नहीं चलेगा। यह नया उत्तर प्रदेश है, जो अपराधियों का मानमर्दन करता है।       

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!